इंदौर में किराए के फ्लैट में दबिश दी तो दो लड़की और तीन लड़के खिलवा रहे थे सट्टा, उज्जैन में तीसरी मंजिल पर क्रिकेट सट्टा पकड़ने पड़ोसी की छत से पहुंची पुलिस, लाखों रुपए लगे थे दांव पर

इंदाैर और उज्जैन में गुरुवार रात आईपीएल में सट्‌टा लगाते हुए 7 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। इंदौर में क्राइम ब्रांच ने लसूड़िया पुलिस के साथ मिलकर पिनेकल ड्रीम में आईपीएल पर सट्टेबाजी के गिरोह का संचालन कर तीन युवक औऱ दो युवतियों को किया गिरफ्तार किया। वहीं, उज्जैन पुलिस ने एक मकान की तीसरी मंजिल पर चल रहे सट्टे को पकड़ने के लिए पड़ोसी की छत का सहारा लिया। उज्जैन में भी दो सटोरिए गिरफ्तार किए गए हैं।

इंदौर के पिनेकल ड्रीम के एक फ्लैट में पुलिस ने सट्‌टेबाजी की सूचना पर दबिश दी। बरामद माल को थाने लाया गया।

सट्‌टे के खेल में दो लड़कियां भी शामिल

क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि लसूडिया क्षेत्र के पिनेकल ड्रीम्स नामक बिल्डिंग के कुछ फ्लैटों में युवक-युवतियां आईपीएल मैचों पर ऑनलाइन सट्‌टा लगवा रहे हैं। सूचना पर टीम ने लसूडिया पुलिस के साथ मिलकर फ्लैट नंबर – 1405 में दबिश दी। यहां पर 5 लोग अवैध सट्टे का ऑनलाइन कारोबार करते मिले। इनमें 2 युवतियां और 3 युवक हैं। आरोपियों में सौरभ पिता विजय रघुवंशी, गणेश मोहल्ला गुना, जितेन्द्र पिता गंगाराम रघुवंशी निवासी बदबवास, शिवपुरी, रवि नरवरिया पिता पदम सिंह नरवरिया निवासी गुना, जबलपुर की गौरा और गुना की प्रेरणा शामिल हैं।

पुलिस को आरोपियों के कमरे से मिला सामान।

पकडे़ गए लोगों ने पूछताछ में बताया कि वे फोन कॉल के जरिए सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स – 11 पंजाब के मध्यम खले गए मैच के लिए ऑनलाइन ग्राहकों से सट्टे के लिए पैसे ले रहे थे। आरोपियों ने बताया कि वह किराए के मकान में सट्टे का काम कर रहे थे। जिस फ्लैट में सट्‌टा खेला जा रहा था,वह मोनू रघुवंशी के नाम पर है। आरोपियों के कब्जे से 6 मोबाइल, 1 एलईडी टीवी, करीबन 9500 रुपए नकद, 1 लैपटॉप, डायरी और रजिस्टर, जिसमें करीब 10 लाख रुपए के सट्टे के लेन-देन का हिसाब लिखा है। इसके अलावा शराब की दो बोतल भी बरामद हुई। पुलिस के अनुसार सभी आरोपी शिवपुरी, गुना और जबलपुर के रहने वाले हैं। ये इंदौर में किराए के मकान में गोरखधंधा कर रहे थे। इन्होंने 2017 से सट्टे के काम में लिप्त होने की बात स्वीकारी है।

उज्जैन में सटोरियों ने मोबाइल और सट्टा पर्ची व रजिस्टर घर के पीछे गली में फेंक दिए थे।

उज्जैन में पड़ोसी की छत से पहुंची पुलिस
कोट मोहल्ला क्षेत्र में आईपीएल सट्टे की सूचना पर गुरुवार रात महाकाल पुलिस ने दबिश दी। मकान की तीसरी मंजिल पर सट्टा खेला जा रहा था। पुलिस पड़ोसी की छत से घर में पहुंची। सटोरियों ने मोबाइल और सट्टा पर्ची व रजिस्टर घर के पीछे गली में फेंक दिए थे, जिन्हें जब्त किया गया। सीएसपी रजनीश कश्यप और महाकाल थाना टीआई अरविंद सिंह तोमर ने कोट मोहल्ला निवासी भूरा पिता रसीद (32) के यहां मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की। मौके से उसका चचेरा भाई ईशान पिता उस्मान (28) भी गिरफ्तार हुआ। 5 लाख के क्रिकेट सट्टे का हिसाब मिला है। टीआई तोमर ने बताया 4 मोबाइल और कम्प्यूटर सिस्टम जप्त किए हैं। दोनों आरोपी तीन-चार दिन पहले चिमनगंज थाना क्षेत्र में सट्टा खेल रहे थे। इसके बाद बुधवार को ही भूरा ने अपने घर की तीसरी मंजिल पर सट्टा शुरू किया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

पिनेकल ड्रीम में पुलिस ने दबिश दी तो टीवी पर आईपीएल का मैच चल रह था।

Related Posts