इंदौर में पहले पड़ोसियों के दरवाजे बंद किए, फिर सूने फ्लैट में की चोरी; सीसीटीवी में दिखे बाइक से आए तीन बदमाश

पारसी मोहल्ला स्थित साक्षी अपार्टमेंट में पड़ोसियों के दरवाजे बाहर से बंद कर तीन बदमाशों ने एक सूने फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी कर ली। सीसीटीवी फुटेज में आए हुलिये के आधार पर पुलिस तीनों की तलाश कर रही है। फरियादी ने शनिवार को केस दर्ज कराया है।

संयोगितागंज पुलिस के अनुसार, चोरी मुंबई के कंपनी सेक्रेटरी सुतोष पिता सतीश सायमन के फ्लैट में हुई। चोरी की रिपोर्ट सतीश सायमन ने दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि वे एक स्कूल में पढ़ाते हैं। बेटा मुंबई में एक कंपनी में सेक्रेटरी है।

लॉकडाउन से बेटा भी वर्क फ्रॉम होम कर रहा है। मल्टी के पास में कुछ लोगों को कोरोना हो गया था। इसलिए वे सभी कनाड़िया स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हो गए थे। दिन में सतीश रोज आते थे। 19 अक्टूबर की सुबह 4.30 से 5.30 बजे के बीच बदमाशों ने वारदात की। 15 मिनट में बदमाश चोरी कर ले गए। सायमन के मुताबिक, बदमाश अलमारी से दस हजार रुपए, सोने के जेवरात और रजिस्ट्री भी चुरा ले गए।

छात्र के फ्लैट में भी की चोरी : बदमाशों ने सायमन के फ्लैट के पास में रहने वाले एक छात्र के फ्लैट से भी चोरी की। छात्र अभी बाहर है। इसलिए कितना सामान चोरी हुआ, इसका पता नहीं चला है।
विदुर नगर में भी वारदात: द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के विदुर नगर में पूजा कटारिया के यहां भी चोरी हो गई।

पूजा ने बताया कि 23 अक्टूबर की रात बदमाश घर से 31 हजार 800 रुपए, सोने की चेन, बहू सिमर का हार व अन्य दस्तावेज ले गए। सभी मामलों में पुलिस बदमाशों का पता लगा रही है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ चल रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

बदमाश दो-तीन दिन से अपार्टमेंट की रैकी कर रहे थे

Related Posts