उफनी नदी को पार करने से चौकीदार ने कई बार युवक को रोका, पुलिया पार करते समय अनिंयत्रित होकर पानी में गिरा, तेज बहाव में हुआ ओझल

उज्जैन जिले के उन्हेल थाना क्षेत्र के करनावत महिदपुर मार्ग पर स्थित गंभीर नदी में एक युवक के बहने का मामला सामने आया है। उफनी नदी पर बनी पुलिया को पार करते समय युवक अनियंत्रित होकर गिरा और तेज बहाव में बह गया। गनीमत रही कि उसे तैरना आता था। नहीं तो उसकी जान भी जा सकती थी। युवक कौन है और कहां जा रहा था, इस बारे में कोई जानकारी पता नहीं चल पाई है।

चौकीदार और किराने पर खड़े लोग उसे आगे नहीं बढ़ने का कहते रहे।

यह है पूरा मामला
उन्हेल थाने के ग्राम करनावत महिदपुर मार्ग पर स्थित गंभीर नदी गुरुवार सुबह उफान पर थी। नदी में बनी पुलिया पर से पानी बह रहा था। इसके बावजूद एक युवक जान की परवाह किए बिना डूबी पुलिया को पार करने के लिए नदी में उतर गया। ड्यूटी पर लगे कोटवार ने उसे ऐसा नहीं करने से कई बार मना किया। लेकिन युवक ने उसकी एक नहीं सुनी। युवक पुलिया में थोड़ा ही आगे पहुंचा था कि वह तेज बहाव में एक बार गिर गया और बहने लगा। जैसे-तैसे उसने खुद को संभाला। किनारे पर खड़े कोटवार ने उसे फिर से वापस लाैट आने के लिए गुहार लगाई। उसने उसकी बात को अनसुना किया और फिर से आगे बढ़ गया। पुलिया पार करने से कुछ दूर पहले ही वह फिर से अनियंत्रित होकर गिरा और इस बार उसे संभलने का मौका नहीं मिला। वह नदी के तेज बहाव में कुछ देर के लिए ओझल हो गया। कुछ देर बाद युवक नदी में तैरते हुए नजर आया। गनीमत रही कि युवक अच्छा तैराक था, नहीं हो उसकी जान भी जा सकती थी। हालांकि यह युवक कौन था और कहां का रहने वाला था, इसका अब तक पता नहीं चल पाया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

पहली बार गिरे युवक को चौकीदार ने वापस लौटकर आने को कहा।

Related Posts