कमरे में कागज-पेन लेकर बैठे मिले सटोरिए, हाथ में फोन और टीवी पर थी सभी की निगाहें, 16 पेज में लिखा मिला सट्‌टे का हिसाब

बाणगंगा पुलिस ने जहां देर रात आईपीएल का सट्टा खा रहे 8 सटोरियों को एक घर से पकड़ा। वहीं, राजेंद्र नगर पुलिस ने भी 6 सटोरियों को दबोचा। बाणगंगा पुलिस ने इनके पास से 8 मोबाइल 1 टीवी सेट 8000 नकदी और करीब 3 लाख का हिसाब-किताब सहित अन्य उपकरण जब्त किए। वहीं, राजेंद्र नगर पुलिस ने ओमेक्स हिल्स बायपास क्षेत्र के फ्लैट से आरोपियों के पासे 18 मोबाइल, 1 लैपटॉप, 1 एलईडी, 7 लाख से अधिक के हिसाब किताब का रजिस्टर और 41 हजार रुपए नकद बरामद किए। गिरफ्त में आए सभी आरोपी रतलाम और झाबुआ के हैं। पुलिस पिछले तीन दिनों में 25 सटोरियों को दबोच चुकी है।

पुलिस को आरोपियों के पास से 8 मोबाइल मिले हैं।

16 पेज में लिखा था हिसाब-किताब
पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर बाणगंगा के विजयवर्गीय नगर में एक घर पर दबिश देकर आईपीएल का सट्टा संचालित कर रहे 8 सटोरियों को पकड़ा। टीआई राजेंद्र सोनी के अनुसार जब दबिश दी गई तो यहां 8 लोग टीवी पर मैच देखकर ऑनलाइन सट्टा का दांव लगवा रहे थे। कमरे में 8 लोग कागज-पेन और मोबाइल लेकर बैठे हुए थे। सभी की नजरें टीवी पर लगी थीं। पुलिस ने यहां मिली कॉपी चेक की तो 16 पेज पर सट्टे का दांव लगा लिखा था। पुलिस ने अब तक 19 लोगों को सट्टा संचालित करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने सट्टा संचालित करने की बात कबूली
पुलिस के अनुसार गिरफ्त में आए सूरज पिता ओमप्रकाश जोशी निवासी नेहरू नगर, शुभम पिता विश्वंभरलाल निवासी विजयवर्गीय नगर, राहुल पिता तुलसीराम निवासी प्रिंसी नगर, नीलेश पिता प्रकाश साहू निवासी पाटनीपुरा, योगेश पिता किशोर निवासी पाटनीपुरा, संदीप पिता ओमप्रकाश निवासी पाटनीपुरा, विशाल पिता विनोद सोलंकी निवासी नेहरू नगर, राहुल पिता सुनील सिंह बघेल निवासी प्रिंस नगर ने सट्टा संचालित करने की बात कबूली है।

राजेंद्र नगर पुलिस की गिरफ्त में आए छह आरोपी।

किराए के फ्लैट में लगवा रहे थे दांव

वहीं, राजेंद्र नगर पुलिस ने सूचना के बाद ओमेक्स हिल्स स्थित किराए के फ्लैट से 6 सटोरियों को दबोचा। आरोपियों ने अपना नाम संतोष पिता ऋषभ जैन निवासी झाबुआ, नीतेश पिता प्रवीण कुमार तलेरा निवासी रतलाम, चिराग पिता संतोष जैन निवासी झाबुआ, राकेश पिता मन्नालाल सकलेचा निवासी रतलाम, हेमंत पिता शिवप्रसाद जोशी निवासी रतलाम और ऋषभ पिता प्रकाश बराड़िया निवासी रतलाम बताया। सभी फोन के जरिए मैच के लिए ऑनलाइन ग्राहकों से सट्टे के लिए हार-जीत का दांव लगवा रहे थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

आरोपी टीवी में मैच देखकर सट्टे पर दांव लगवा रहे थे।

Related Posts