कमलनाथ के हनुमान भक्त होने पर नरोत्तम मिश्रा का तंज- अगर वे इतने ही हनुमान भक्त होते तो अमंगल होता ही क्यों?

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी गई है। कांग्रेस ने 29 सितंबर को तारीखों की घोषणा का दिन, मतदान की तारीख 3 नवंबर और मतगणना के दिन 10 नवंबर को मंगलवार पड़ रहा है। कांग्रेस इसे कमलनाथ से जोड़कर उन्हें हनुमान भक्त बताकर प्रमोट कर रही है, जिस पर आज गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज किया है। उन्होंने कहा कि हनुमान भक्त तो हम भी हैं, हनुमान भक्त कोई भी हो सकता है। अगर वो (कमलनाथ) इतने ही हनुमान भक्त होते तो अमंगल होता ही क्यों?

बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए 03 नवंबर का दिन ऐतिहासिक होगा। इस दिन जागरूक मतदाता कांग्रेस के 15 महीने के कुशासन और झूठे वादों के खिलाफ वोट कर भाजपा सरकार की मजबूती के लिए जनादेश देंगे। उपचुनाव में भाजपा की विजय के लिए पार्टी का हर निष्ठावान कार्यकर्ता तैयार है।

कांग्रेस दिन में सपना देख रही है

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस दिन में सपना देख रही है। 10 नवंबर को सबको पता चल जाएगा क्योंकि प्रदेश की जनता तय कर चुकी है कि अबकी बार, पूर्ण बहुमत भाजपा सरकार। भाजपा सभी 28 सीटों पर विजय हासिल करेगी।

प्रियंका को लाने से पहले कांग्रेस विचार कर ले, वो जहां भी गईं कांग्रेस हारी है

एक अन्य सवाल के जवाब में मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में होने वाले उप चुनावों में प्रचार के लिए यदि कांग्रेस प्रियंका गांधी वाड्रा को बुला रही है तो उनका स्वागत है। लेकिन उन्हें यह भी ध्यान रखना चाहिए कि प्रियंका गांधी को जहां-जहां जिम्मेदारी मिली है वहां-वहां कांग्रेस हारी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ के हनुमान भक्त होने पर तंज कसा है।

Related Posts