कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सहित कई कांग्रेसी दिग्गज होंगे शामिल, युवाओं को नेतृत्व क्षमता का पढ़ाएंगे पाठ

युवा कांग्रेस का तीन दिवसीय राजनीतिक प्रशिक्षण आयोजित किया जा रहा है। यह आयोजन 10 जनवरी से धार के मोहनखेड़ा में दिया जाएगा। जिसमें कांग्रेस का राष्ट्रीय प्रशिक्षण विभाग प्रशिक्षणार्थियों को संगठन एवं कर्तव्यों का पाठ सिखाएगा। प्रशिक्षण विभाग के प्रमुख सचिन राव के निर्देशन में होगा। जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अलग-अलग दिन प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होकर युवा कांग्रेस के निर्वाचित प्रतिनिधियों को भविष्य की राजनीति के बारे में बताएंगेl

मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया ने बताया कि युवा कांग्रेस के इस राज्य स्तरीय नेतृत्व कार्यशाला में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ,अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी महासचिव और मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी मुकुल वासनिक सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे। ये सभी को नेतृत्व क्षमता का पाठ पढ़ाएंगे। भूरिया ने कहा कि शिविर का मूल संगठन के पदाधिकारियों में राजनीति के माध्यम से देश के नवनिर्माण और शुचिता की राजनीति एवं स्वयं में समावेश का है।

वहीं, ड्रग माफियाओं को लेकर हो रही कार्रवाई को लेकर कहा कि जो कार्रवाई हो रही है| वह उचित है क्योंकि 70 करोड़ का ड्रग्स पकड़ा गया है। यह एक बहुत बड़ी बात है। इंदौर जैसे शहर में इस तरीके की जो कार्रवाई है, वह होना सही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

मीडिया से चर्चा करते हुए विक्रांत भूरिया।

Related Posts