कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल की गांधीगीरी; नरसिंहपुर के एएसपी पर अवैध खनन करवाने का आरोप, गृह मंत्री बोले- सबको पता है क्यों बैठीं, ज्यादा बात न बढ़ाएं

मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र के शुरू होने के पहले ही कांग्रेस की एक विधायक धरने पर बैठ गईं। वे गांधीगीरी दिखाते हुए विधानसभा परिसर में स्थापित गांधी की प्रतिमा के नीचे बैठी हैं। नरसिंहपुर के गाडरवारा से विधायक सुनीता पटेल ने जिले के एएसपी राजेश तिवारी के खिलाफ अवैध खनन कराने का आरोप लगाकर मोर्चा खोला है। इधर, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि वहां के लोग क्यों बैठते हैं सबको पता है। वे ज्यादा बात न बढ़ाएं। अगर ज्यादा बात बढ़ेगी तो दूर तक जाएगी। इसके बारे में बाद में बात करेंगे।

विधायक ने एएसपी को हटाने के लिए विधायक विश्राम गृह में भी पोस्ट लगाए हैं।

इसमें मुख्यमंत्री, 16 मंत्री सहित 32 विधानसभा सदस्य भाजपा की ओर से रहेंगे। कमलनाथ समेत 22 कांग्रेस से, बसपा विधायक संजीव सिंह, सपा विधायक राजेश शुक्ला और निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल भी शामिल होंगे। शेष विधायक विधायक वर्चुअल रूप से होंगे। विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होंगे।

विधायक की मांग

सुनीता ने आरोप लगाए कि राजेश तिवारी इलाके में अवैध खनन करवा रहे हैं। वे अपनी पद का गलत फायदा उठा रहे हैं। शहर में जुआ सट्टा चलाए जा रहे हैं। ऐसे में उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाया जाए। समाचार लिखे जाने तक सुनीता अपनी मांग पर अड़ी हुई थीं। उन्होंने राजेश तिवारी को हटाने के लिए विधायक विश्राम गृह में भी पोस्ट लगाए हैं। अधिकारियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं मनी। महिला पुलिस अधिकारी को सुरक्षा के लिए लगाया गया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र के प्रारंभ होने के पहले ही कांग्रेस की एक विधायक सुनीता पटेल धरने पर बैठी हुईं।

Related Posts