काम करते समय नौकरानी ने रुपए चोरी कर गार्डन में ईंट के नीचे छिपाए, रात में भाई दीवार फांदकर ले गया, पेटी से मिले रुपए

केमिकल्स कारोबारी के घर से 85 हजार रुपए चोरी के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। चोरी किसी और ने नहीं, घर पर काम करने वाली नौकरानी ने अपने भाई के साथ मिलकर की थी। चोरी के बाद उसने रुपए गार्डन में छिपा दिए थे। जिसे रात में बाउंड्रीवॉल फांदकर उसका भाई लेकर चला गया था। पुलिस ने नौकरानी के पास से 20 हजार रुपए जब्त किए हैं। जबकि उसका चचेरा भाई अभी फरार है।

तेजाजी नगर में 26 दिसंबर को नितिन पिता योगेन्द्र सिंह राजपूत निवासी 228 सेक्टर ए शिवधाम काॅलोनी खंडवा रोड लिम्बोदी ने अपने घर के लॉकर से 85 हजार रुपए नकदी चोरी की रिपोर्ट की थी। राजपूत ने अपने घर की नौकरानी पर संदेह जाहिर किया था। मामले में एक टीम गठित कर संदेही नौकरानी के बारे में पड़ताल की। सबूत मिलने के बाद पुलिस ने नौकरानी अनिता पति राजेश पाटिल निवासी भावनानगर को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में उसने बताया कि उसने अपने चचेरे भाई अंकित पिता परवेज गजभिये निवासी नागपुर (महाराष्ट्र) के साथ मिलकर, अपने मालिक के घर चोरी की प्लानिंग की। प्लान के मुताबिक अनिता ने काम करते समय नकदी चुराकर घर के गार्डन में ही ईंट के पास छिपा दिया। रात में उसका भाई अंकित बाउंड्रीवाल कूदकर आया और रुपए लेकर चला गया। इसके बाद दोनों ने रुपयों का बंटवारा कर लिया। पुलिस ने अनिता के घर रखी पेटी से 20 हजार रुपए बरामद किए। उसका भाई अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Madhya Pradesh Indore Chemicals Trader House Robbery Case; Police On Maid And Her Cousin Brother

Related Posts