गुंडे के दुकान-मकान को गिराने पहुंची टीम को परिजनों ने रोका, पुलिस ने थप्पड़ जड़ते हुए शांत कर चलवाया बुलडोजर

नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस का एंटी माफिया अभियान शनिवार को भी जारी रहा। सुबह निगम दल-बल के साथ भंवरकुआं थाना क्षेत्र में पहुंचा। यहां पर टीम ने बल्लू उर्फ बलराम नामक कुख्यात बदमाश के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया। बदमाश ने मकान के साथ ही यहां दुकानें भी बना रखी थीं। नगर निगम की रिमूवल कार्रवाई का गुंडे के परिजनों ने विरोध किया। उन्होंने कार्रवाई को रुकवाने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस और निगम की टीम ने थप्पड़ जड़ते हुए सबक सिखाया और मौके से भगा दिया।

बदमाश ने पालदा में दो मंजिला मकान खड़ा कर लिया था, जिस पर निगम ने जेसीबी चलाई।

नगर निगम अपर आयुक्त देवेंद्र सिंह ने बताया कि भंवरकुआं थाना क्षेत्र स्थित पालदा के हिम्मत नगर गांव में हिस्ट्रीशीटर बदमाश बल्लू बलराम माली के मकान को सुबह जेसीबी और निगम टीम ने ध्वस्त किया। बदमाश ने गांव में ही स्थित दो दुकान और दो मंजिल मकान खड़ा कर लिया था। नीचे दुकान और ऊपर बदमाश ने किराए से कमरे दे रखे थे। टीम जब अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने पहुंची तो कुछ लोगों ने इसे रोकने की कोशिश की, जिस पर पुलिस ने उन्हें वहां से दूर खदेड़ दिया। इसके बाद अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया गया। बल्लू पर शहर के कई थाना क्षेत्रों में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। ऐसे गुंडे माफियाओं की आर्थिक कमर तोड़ने के लिए यह संयुक्त कार्रवाई की जा रही है।

निगम की टीम ने पहले गृहस्थी का सारा सामान घर से बाहर निकाला।

बता दें कि पुलिस ने 15 बड़े गुंडे और माफियाओं की लिस्ट बनाई है। निगम के साथ मिलकर इन पर कार्रवाई की जा रही है। इसके पहले साजिद चंदनवाला, जीतेंद्र उर्फ नानू तायड़े, मनोहर वर्मा, अश्विन सिरोलिया, अरुण वर्मा, लकी वर्मा, गुंडे रवि काला, हिस्ट्रीशीटर असलम उर्फ मोटा, संजू राठौर, राजकुमार खटीक, बदमाश रिंकू उर्फ़ रूपेश चौधरी, गुंडे सत्यनारायण, कालू और नाबालिगों के शोषण के आरोपी प्यारे मियां के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की जा चुकी है। इतना ही नहीं प्रशासन ने कम्प्यूटर बाबा और उनके करीबी रमेश तोमर के अवैध निर्माणों को भी ध्वस्त कर दिया है।

विरोध किया तो पुलिस और अधिकारियों ने सबक सिखाया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

गुंडे के अवैध मकान को निगम की टीम ने किया ध्वस्त। विरोध पर पड़े चांटे, गृहस्थी का सामान सड़क पर आया।

Related Posts