गृह मंत्री मिश्रा ने कहा- दीपिका पादुकोण और अनुराग कश्यप का दूसरा चरित्र भी समाज को देखना चाहिए

बाॅलीवुड में ड्रग्स लेने का मामले में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण और अनुराग कश्यप का दूसरा चरित्र भी समाज को देख लेना चाहिए। ये वो लोग हैं जो जेएनयू में जाकर देश के मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं। जेएनयू में जाकर अब इनका दूसरा रूप भी सामने आ रहा है तो समाज को देख भी लेना चाहिए कि इनका दूसरा चरित्र कैसा है।

गृह मंत्री बाॅलीवुड में ड्रग्स लेने के मामले में दीपिका पादुकोण नाम आने और अनुराग कश्यप पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाने के सवाल का जवाब दे रहे थे। नरोत्तम मिश्रा ने छिंदवाड़ा में एसडीएम के चेहरे पर कालिख पोतने की घटना पर कहा कि वह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, लेकिन इस मामले में अब कांग्रेस खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे वाली हरकत कर रही है। कांग्रेस को इस तरह के दुराग्रह से बचना चाहिए। मामले में तहसीलदार और एसडीएम हड़ताल की धमकी दे रहे हैं। आज उनका प्रतिनिधिमंडल सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलेगा।

कांग्रेस के पास न नेता हैं और न नियत
राजस्थान कांग्रेस के नेता सचिन पायलट और प्रियंका गांधी वाड्रा के ग्वालियर चंबल में चुनाव प्रचार करने के सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस किसी को भी बुला सकती है। जनता समझ चुकी है कि कांग्रेस के पास ना नेता है, न नीयत। इसलिए हमें कोई चिंता नहीं है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका पादुकाेण और अनुराग कश्यप को लेकर बड़ा बयान दिया है। – फाइल फोटो

Related Posts