ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान फिसली; इमरती देवी के समर्थन में कमल की जगह पंजे का बटन दबाने की अपील कर दी

मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर नेताओं के भाषण जारी है। ऐसे में जल्दबाजी में कुछ नेताओं की जुबान भी फिसल रही है। अब एक जनसभा में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान फिसल गई। उन्होंने डबरा से बीजेपी की उम्मीदवार इमरती देवी के समर्थन में कमल की जगह कांग्रेस के हाथ के पंजे का बटन दबाकर वोट देने की अपील कर दी। हालांकि बाद में उन्होंने भूल सुधार ली। इससे पहले मलहरा में कांग्रेस विधायक को राम सिया को भाषण के दौरान आंसू बहाने का कहते ऑडियो वीडियो वायरल हुआ था।

कांग्रेस का ट्वीट-

शनिवार रात को सभा के दौरान कहा

शनिवार को डबरा में बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में आयोजित एक सभा में सिंधिया भाषण दे रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर उन पर विश्वास है तो हाथ उठाकर विश्वास दिलाओ। मुझे और शिवराज को विश्वास दिलाएं। हमारी डबरा की जानदार और शानदार जनता हमें विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को की इमरती देवी को जीत दिलाएंगे। इसी समय उनकी जुबान फिसल गई और उनके मुंह से निकल गया, पंजे वाला बटन दबेगा’। उन्होंने कहा मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा’

चुनाव प्रचार खत्म होने के एक दिन पहले देर शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सिंधिया ने इमरती देवी के समर्थन में कई सभाओं को संबोधित किया।

गलती होते ही बोले कमल का बटन दबाएं

हालांकि इसके बाद में जब उन्हें एहसास हुआ कि वे गलत बोल गए हैं, तो उन्होंने भूल सुधार ली। उन्होंने कहा कि कमल के फूल वाला बटन दबाएंगे। हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर बांध के हम यहां से रवाना करेंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बाद में कहा हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर बांध के हम यहां से रवाना करेंगे।

कांग्रेस ने ट्वीट किया

सिंधिया का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इसमें उनके दोबारा कमल के बटन का जिक्र किए जाने वाले बयान को काट दिया गया है। यह वीडियो मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है. ‘सिंधिया जी, मध्य प्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा’।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

सिंधिया भाषण के दौरान इमरती के समर्थन में पंजे बा बटन दबाने का कह गए।

Related Posts