डीजी स्तर के पुलिस अफसर का पत्नी को बेरहमी से पीटते वीडियो वायरल; सोशल मीडिया पर चर्चा- वीडियो स्पेशल डीजी अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा का

सोशल मीडिया पर रविवार को डीजी स्तर के पुलिस अफसर का एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में यह अफसर अपनी पत्नी को बेरहमी से मारता दिख रहा है। आसपास घर में काम करने वाले दो लोग दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि यह वीडियो स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा का है, जिसे उनके बेटे द्वारा गृहमंत्री, पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अफसरों को भेजा गया है।

बेटे ने सभी से पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की है। फिलहाल पुलिस वीडियो की सत्यता की जांच कर रही है। देर रात तक यह आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी कि वीडियो में मारपीट करता शख्स कौन है? उनका बेटा भी आईआरएस अफसर बताया जा रहा है।

पहले थप्पड़ मारा, फिर गर्दन पकड़कर जमीन पर पटका।

पत्नी को धमकाया- ये मेरा निजी मामला, बीच में न आएं; घटना सीसीटीवी में कैद
जानकारी के मुताबिक अफसर अपनी किसी महिला मित्र के घर गए थे, जहां उनकी पत्नी अचानक पहुंच गईं। उन्होंने पति को रंगे हाथ पकड़ लिया था। इसके बाद पत्नी दोपहर में जब घर पहुंची तो शर्मा ने उनके साथ जमकर मारपीट की और उनको धमकाया कि वो उनके निजी मामले में बीच में ना आए। मारपीट का वीडियो उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बेटे को जब घटना की जानकारी मिली, तो घटना की दो वीडियो क्लिप वरिष्ठ अफसरों को भेज दिया। पहला वीडियो 7.13 मिनट, दूसरा 4.47 मिनट का है।

पुलिस महकमा चुप, कोई बोलने को तैयार नहीं
इस मामले में पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि उन्होंने दबी जुबां से इस बात की पुष्टि जरूर की है कि वीडियो में महिला से मारपीट कर रहा व्यक्ति स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ही है। अधिकारियों का कहना है कि पुलिस शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करेगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Video of DG level police officer brutally beating his wife goes viral; There is a discussion on social media, this is a video of Special DG Adjudication Purushottam Sharma

Related Posts