तीन दिन से था लापता युवक का शव कुएं में मिला; पत्नी-बच्चे कर रहे थे तलाश

तीन दिन से लापता एक युवक का शव कुएं में उतराता मिला है। कुएं में युवक का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला है। मृतक के परिजन भी पहुंच गए हैं। घटना मंगलवार सुबह जड़ेरुआ गांव की है। मामला हत्या है या खुदकुशी पुलिस जांच में जुट गई है। फिलहाल परिजन ने कोई आरोप नहीं लगाया है।

मुरार थाना क्षेत्र के जड़ेरुआ में मस्जिद के पास कुएं में मंगलवार सुबह एक युवक का शव उतराता हुआ लोगों ने देखा है। चंद मिनट में यह बात पूरे इलाके में फैल गई। सूचना मिलते ही मुरार थाना से उप निरीक्षक पप्पू यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने दमकल दस्ते की मदद से रेस्क्यू कर शव को बाहर निकलवाया। अब शव की शिनाख्त करना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। तीन दिन पहले मुरार थाना में एक युवक के गुम होने की सूचना दर्ज हुई थी। शव का हुलिया उससे काफी मिल रहा था। पुलिस ने गुम इंसान के परिजन को मौके पर बुलाया। जिसके बाद मृतक की पहचान तीन दिन पहले लापता हुए 40 वर्षीय नंदराम पुत्र बद्री प्रसाद बाथम निवासी शीतलापुरम कॉलोनी के रूप में हुई है। पुलिस ने प्रारंभिक पड़ताल के बाद शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मर्ग कायम कर लिया है।

पुलिस की जांच दो ही प्वाइंट है पर है या तो किसी ने युवक को फेंका है या फिर उसने कुएं में छलांग लगाकर खुदकुशी की है। क्योंकि कुएं की बाउंड्री इतनी ऊंची है कि कोई हादसा होने की संभावना काफी कम है।

बाजार जाने काकहकर निकला था घर से

मृतक नंदराम बाथम के परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटे व एक बेटी है। 2 जनवरी की शाम वह बाजार जाने का कहकर घर से निकला था। इसके बाद वह लौटा ही नहीं। जब रात को वह घर नहीं आया तो अगले दिन सुबह परिजन मुरार थाना पहुंचे और गुमशुदगी की सूचना दी। इसके बाद से पुलिस भी उसे तलाश कर रही थी। इस मामले में उपनिरीक्षक मुरार थाना पप्पू यादव का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि युवक की मौत कैसे हुई है। फिलहाल बॉडी काफी फूल गई है। उससे लगता है कि दो से तीन दिन पहले ही वह कुएं में गिरा है। मामले की जांच की जा रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

कुएं में मिला युवक का शव, तीन दिन से था लापता

Related Posts