तड़के लाल शर्ट पहनकर आए युवक ने चौकीदार से मांगी माचिस, नहीं दी तो साथी को माचिस लेकर बुलाया, कुछ देर बाद तीन गाड़ियां धू-धूकर जलती दिखीं

परदेशीपुरा थाना क्षेत्र स्थित कुलकर्णी भट्टा में शुक्रवार तड़के एक घर के बाहर तीन गाडिय़ों में अज्ञात बदमाश ने आग लगा दी। लोगों ने बताया कि सुबह 3.45 बजे लाल शर्ट पहन कर आए एक लड़के ने वहां के चौकीदार से माचिस मांगी थी, नहीं मिलने पर अपने साथी को माचिस लेकर बुलाया था। शंका है कि उन्हीं बदमाशों ने आग लगाई है।

परदेशीपुरा पुलिस के अनुसार कुलकर्णी भट्टा निर्माणाधीन पुल के पास वेल्डिंग का काम करने वाले शरीफ पिता सलीम जाजम के घर के बाहर खड़ी तीन बाइकों को बदमाशों ने जलाया है। बाइक शरीफ, उसके पिता और उसके दादा की थी। सुबह 5 बजे पड़ोसी ने शऱीफ को उठाया, तब गाडिय़ां जल रही थी। पड़ोसी गाडिय़ों की आग बुझाने की मशक्कत कर रहे थे। गनीमत रही कि पड़ोसियों की नींद खुल गई, वरना घरों में भी आग लग सकती थी, क्योंकि उनके घर भी कच्चे बने हैं। इधर पता चला है कि निर्माणाधीन पुल के चौकीदार से सुबह 3.45 बजे एक युवक ने आकर माचिस मांगी थी। चौकीदार ने बोला कि उसके पास माचिस नही है। युवक ने अपने किसी साथी को फोन कर माचिस मंगवाई। चौकीदार ने बताया कि उस युवक के जाने के 15-20 मिनट बाद गाडिय़ों में आग लग गई। पुलिस का मानना है कि गाडिय़ों में साजिश के तहत आग लगाई गई होगी ।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

गनीमत रही कि पड़ोसियों की नींद खुल गई, वरना घरों में भी आग लग सकती थी।

Related Posts