दवा कारोबारी ने खुद को गोली मारी; सुसाइड नोट में लिखा अब दर्द सहन नहीं हो रहा

शहर के ​​​​​​ श्यामला हिल्स इलाके में एक कारोबारी ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। इसमें उन्होंने लिखा है कि अब यह दर्द सहन नहीं हो रहा है। इसलिए खुदकुशी करने जा रहा हूं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना रविवार सुबह करीब 8:30 बजे की बताई जा रही है।

पुलिस आस-पड़ोस और परिजनों से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी तरुण भाटी ने बताया कि नादिर काॅलोनी में रहने वाले 80 साल के आरके दुबे की गोविंदपुरा में फैक्ट्री है। वे करीब 10 दिन से काफी बीमार चल रहे थे। फिलहाल यह मामला खुदकुशी का लग रहा है। हम भी फिर सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं।

12 बोर की बंदूक से मारी गोली

जानकारी के अनुसार दुबे ने खुद की कनपटी पर 12 बोर की बंदूक से गोली मारी। वे गोविंदपुरा में किलपेस्ट इंडिया लिमिटेड नाम से दवा फैक्टरी के मालिक थे। उन्हें करीब 10 दिन पहले पेट में तकलीफ शुरू हुई थी। वे उसका इलाज भी करा रहे थे, लेकिन दर्द कम नहीं हो रहा था। हालांकि अब परिजन इस बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

श्यामला हिल्स पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक श्यामला हिल्स स्थित नादिरा कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे।

Related Posts