देवास के सीकखेड़ी कंजर डेरे के पास हुए भीषण एक्सीडेंट में उज्जैन के तीन लोग जिंदा जले

शुक्रवार की देररात देवास के भौंरासा थाना क्षेत्र के सीकखेड़ी कंजर डेरे के पास डंपर और ट्रैवलर की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस भीषण एक्सीडेंट में दोनों गाड़ियों में आग लग गई। ट्रैवलर में फंसे तीन लोग जिंदा जल गए। तीनों मृतक उज्जैन के पिपलीनाका के रहने वाले थे। खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की दमकल जब तक आग पर काबू पाती तब तक गाड़ियां जलकर खाक हो चुकी थीं। एक्सीडेंट के बाद डंपर चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, पिपलीनाका निवासी देवेंद्र सिंह ठाकुर, श्याम माली और शिवनारायण नामदेव शुक्रवार शाम करीब चार बजे उज्जैन से तीन गाड़ियां लेकर भोपाल के जयदीप सिंह के घर गए थे। जिसमें दो कार और एक ट्रैवलर थी। तीनों कार चालक हैं। गाड़ियां भी उनकी ही थीं। भोपाल में जयदीप की भांजी की शादी थी। ट्रैवलर में शादी का कुछ सामान लदा था। दोनों कार भोपाल में ही छोड़ने के बाद तीनों लोग श्याम माली के ट्रैवलर से वापस उज्जैन आ रहे थे।

मृतक श्याम माली

रास्ते में रात करीब दो बजे देवास जिले के भौरासा थाना क्षेत्र के सीकखेड़ी कंजर डेरे के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित डंपर ने ट्रैवलर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैवलर के परखच्चे उड़ गए। तीनों लोग उसी में फंस गए। आमने सामने की भिड़ंत के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। ट्रैवलर में फंसे देवेंद्र, श्याम और शिवनारायण जिंदा जल गए। एक्सीडेंट की आवाज और आग की लपट देख आसपास के लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को खबर की। आनन-फानन में दमकल बुलाई गई। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक तीनों जिंदा जल चुके थे। गाड़ियों भी जलकर खाक हो चुकी थीं।

मृतक शिवनारायण नामदेव
मृतक देवेंद्र सिंह ठाकुर

घर में मचा कोहराम

हादसे की खबर मिलते ही उज्जैन के पिपलीनाका क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। लोग मृतकों की घर की ओर दौड़ पड़े। तीनों मृतकों का घर आसपास ही है। उनके घरों में कोहराम मचा है। सांत्वना देने वालों की भीड़ लगी है। लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, शिवनारायण नामदेव के चार, श्याम माली के तीन और देवेंद्र की तीन बेटी और एक बेटा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

एक्सीडेंट के बाद डंपर और ट्रैवलर में आग लग गई। ट्रैवलर में सवार तीन लोग जिंदा जल गए।

Related Posts