नकली प्लाज्मा कांड की जांच सीबीआई से कराने यूपी के राज्यमंत्री से मिले व्यापारी, बोले- ग्वालियर पुलिस पर भरोसा नहीं

नकली प्लाज्मा से दतिया के कारोबारी की अपोलो अस्पताल में मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग एक बार फिर उठी है। इस बार झांसी के व्यापार मंडल के व्यापारियों ने यूपी के राज्यमंत्री रविकांत गर्ग से मुलाकात कर सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस मामले में बात करने का आश्वासन दिया है। साथ ही ग्वालियर पुलिस, स्वास्थ्य विभाग पर अपोलो अस्पताल पर एक्शन न लेने का आरोप लगाया है।

झांसी व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश के प्रांतीय अध्यक्ष संतोष साहू के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार रविकांत गर्ग से शनिवार को सुबह उनके नगर आगमन पर मिला है। मुलाकात में व्यापारी दतिया निवासी मनोज कुमार गुप्ता (सावला ) को अपोलो हॉस्पिटल द्वारा नकली प्लाज्मा चढ़ाए जाने और उनकी मौत के मामले में जिम्मेदार ठहराते हुए अपोलो हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही पूरे मामले की जांच पुलिस से न कराते हुए सीबीआई से कराने की मांग की है। जिससे इस मामले में निष्पक्ष जांच की जा सके। राज्यमंत्री ने जल्द ही इस मामले में सीएम मध्य प्रदेश से बात करने का आश्वासन दिया है।

एमपी, यूपी के सीएम से कर चुके हैं मांग

इस मामले में मृतक कारोबारी मनोज अग्रवाल के साले नरेश अग्रवाल व उनका परिवार और झांसी के व्यापारी एकजुट हैं। इससे पहले वह एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से दो बार सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मांग कर चुके हैं। कई मंत्री और पूर्व मंत्री सीएम एमपी को पत्र लिख चुके हैं। अब व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि जल्द ही अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह धरना प्रदर्शन करने पर विवश होंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

यूपी के राज्यमंत्री रविकांत गर्ग से मिलकर अपनी मांग रखते व्यापारी।

Related Posts