निशातपुरा में एक्टिवा समेत युवक रेलिंग से नीचे गिरा, मौके पर मौत; छोला मंदिर इलाके में काम पर जाने के लिए निकले व्यक्ति का शव नाले में मिला

राजधानी भोपाल में दो अलग-अलग हादसों में दो युवकों की नाले में डूबने से मौत हो गई। निशातपुरा इलाके में एक युवक रेलिंग से सीधे नीचे गिर गया, जबकि एक अन्य हादसे में घर से गायब युवक नाले में मृत मिला। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

युवक स्कूटी समेत नाले में गिर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पहला हादसा: रेलिंग से स्कूटी समेत गिरा

निशातपुरा पुलिस के अनुसार, नगर निगम का करोंद बायपास पर बना नाला है। इसे दो साल पहले अमृत योजना के तहत जोड़ा गया, लेकिन अब तक उसे बंद नहीं किया गया है। ऐसे में सोमवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे करोंद निवासी 35 साल के मोहम्मद जुबेर स्कूटी से घर जा रहे थे। नाले की रेलिंग पार करते समय उनका गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और वे सीधे नाले में गिर गए। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। लोगों ने आरोप लगाए कि नाले में पहले भी कई हादसे हो चुके हैं, लेकिन निगम अब भी उदासीन बना हुआ है। अगर उसे ढक दिया जाता है तो हादसे होने से बच जाएंगे।

दूसरा हादसा:

इधर, छोला मंदिर पुलिस के अनुसार, 50 साल के भारत सिंह करोंद में रहते थे। सोमवार सुबह वे घर से काम पर जाने का कहकर निकले थे। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन ने पुलिस से शिकायत की। उनकी तलाश की गई। इस दौरान वे करोंद नाले में तड़के करीब साढ़े 3 बजे मृत मिले। मंगलवार को उनका पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है। हालांकि, मौत नाले में डूबने के कारण बताई जाती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

भोपाल के करोंद में रेलिंग से स्कूटी समेत युवक नीचे गिर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Related Posts