पहली पत्नी की बेटी को सोते समय पिता ने गलत नीयत से छुआ, शोर मचाने पर भाई जागा तो आरोपी फरार

भोपाल के बागसेवनिया इलाके में एक पिता ने शर्मसार करने वाली हरकत की है। 48 साल का पिता रात में सोते समय 19 साल की बेटी के पास पहुंच गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। लड़की के चीखने पर बगल में सो रहा भाई उठ गया। इसके बाद आरोपी पिता वहां से भाग गया। सुबह लड़की ने मामले में पिता के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया है। फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बागसेवनिया पुलिस के अनुसार, 19 वर्षीय लड़की पढ़ाई करती है। उसकी मां अभी महाराष्ट्र गई है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसके 48 वर्षीय पिता ने दो शादियां की हैं। अभी उसकी सौतेली मां उसके साथ रहती हैं। रात में वह अपने कमरे में सो रही थी। थोड़ी दूरी पर भाई भी सो रहा था। इसी दौरान पापा कमरे में आ गए। उन्होंने पैर से पैर टच करने की कोशिश की तो मैंने पैर हटा लिया।

उसके बाद वह बगल में आकर सो गए और छेड़छाड़ करने लगे। मैंने इसका विरोध किया तो वह जान से मारने की धमकी देने लगे। उन्होंने दोनों हाथों को कस के पकड़ लिया, मुंह भी दबाने लगे। मैं चिल्लाई तो भाई उठ गया। भाई के विरोध करने पर पापा वहां से भाग गए। घटना के बाद मां को इस बारे में बताया तो उन्होंने मौसी को सुबह घर भेज दिया। उसके बाद हम शिकायत करने आए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। हालांकि अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

आरोपी का नाम जाहिर नहीं किया जा सकता है
महिला और नाबालिग संबंधी अपराधों में किसी भी स्तर पर ऐसी जानकारी नहीं दी जा सकती, जिससे पीड़ित की पहचान उजागर हो। ऐसे में क्योंकि आरोपी लड़की का सगा पिता है, इसलिए उसका नाम सार्वजनिक नहीं करते हैं। उसका नाम का खुलासा करने से लड़की की भी जानकारी सामने आ सकती है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

बागसेवनिया पुलिस ने 19 साल की लड़की की शिकायत पर उसके पिता के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज किया है।

Related Posts