पार्टी से लौट रहे चार दोस्तों की कार 25 फीट गहरी खाई में गिरी, बर्थडे बॉय सहित चारों की मौके पर मौत

सीमेंट कंपनी में एरिया मैनेजर दोस्त के जन्मदिन का जश्न मनाकर लौट रहे डबरा के चार युवकों की कार जौरासी घाटी के पास 25 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस सड़क हादसे में बर्थडे बॉय सहित चारों की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे आ रहे लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। पुलिस टीम ने चारों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन सभी पहले ही दम तोड़ चुके थे। युवक डबरा के कारोबारी, नौकरीपेशा व बड़े किसानों के घरों के थे। सभी रविवार शाम को ग्वालियर में दोस्त के जन्मदिन का जश्न मनाने आए थे।

10 महीने पहले हुई थी कार्तिक की शादी, शिवम की डेढ़ साल पहले

मृतकों में डबरा के ऊषा कॉलोनी निवासी पीडब्ल्यूडी के एसडीओ राजेन्द्र शर्मा का बेटा 30 वर्षीय शिवम शर्मा, उसके दोस्त 27 वर्षीय नवजोत पुत्र धर्मजीत सिख निवासी ठाकुर बाबा रोड, 30 वर्षीय शिवम पुत्र अवधेश खागट और कार्तिक पुत्र देवकीनंदन पालीवाल शामिल हैं। पता चला है कि कार्तिक सीमेंट बनाने वाली कंपनी एल एंड टी में पदस्थ है और अभी 10 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी, जबकि शिवम शर्मा की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। उसकी शादी में ये दोस्त आए भी थे।

दरअसल, कार्तिक का जन्मदिन सोमवार को था, लेकिन उसे छुट्‌टी नहीं मिल पाई थी। इसलिए सभी दोस्तों ने रविवार को ही पार्टी करने का प्लान बना लिया और डबरा से ग्वालियर आ गए। वहीं, परिजन ने मौके पर मौजूद लोगों के आधार पर आरोप लगाया कि किसी अज्ञात गाड़ी ने कट मारी, इससे उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में चली गई। जब हादसा हुआ तो उसके परिवार वाले उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए फोन कर रहे थे।

जौरासी घाटी में इस तरह गिरी कार, घटना के समय रफ्तार अधिक होने का पता लगा है।

रात 12 बजे के आसपास हुआ हादसा, खाई में गिरने से पहले पेड़ से भी टकराई कार

मृतक सभी व्यापारी, बड़े किसान व नौकरीपेशा परिवारों से हैं। नवजोत और उसके पिता डबरा के बड़े किसानों में से हैं। प्रॉपर्टी का भी कारोबार है। शिवम खागट भी हार्डवेयर कारोबारी का बेटा है। रात करीब 12 बजे जब ये दोस्त पार्टी करने के बाद ग्वालियर से डबरा वापस लौट रहे थे, तभी उनकी कार एमपी07 सीएफ-5680 जौरासी घाटी पर वन चौकी के सामने अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी खाई में गिरने से पहले एक पेड़ से भी टकराई। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। बिलौआ थाना पुलिस, ग्वालियर पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह रेस्क्यू कर कार सवारों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक चारों दोस्त शिवम, कार्तिक, नवजोत और शिवम खागट की मौत हो चुकी थी। हादसे के समय कार कार्तिक के चलाने का पता अभी चला है। पुलिस ने शवों को निगरानी में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

ये ग्रुप फोटो है शिवम शर्मा की शादी की। चारों दोस्त उसमें शामिल हुए थे।

Related Posts