पुलिस आरक्षक और उनकी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, बेटे की चीख सुन दौड़े पड़ोसी, कमरे में पड़ी थी खून से सनी लाश

एरोड्रम थाना क्षेत्र में पुलिस आरक्षक ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। इसका खुलासा गुरुवार सुबह होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद एरोड्रम पुलिस सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। प्रारंभिक जानकारी अनुसार हत्या पारिवारिक विवाद के चलते होना बताई जा रही है। पुलिस आसपास सीसीटीवी कैमरे और अन्य जानकारी जुटा रही है।

एरोड्रम पुलिस मामले में जानकारी जुटा रही है, सीसीटीवी कैमरे भी जांचे जा रहे हैं।

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के अनुसार घटना एरोड्रम थाने के रुक्मणि नगर की है। यहां रहने वाले 15वीं बटालियन में पदस्थ आरक्षक ज्योति प्रसाद और नीलम की सुबह खून से लथपथ लाश घर पर मिली। संभवत: पारिवारिक विवाद के कारण देर रात हत्या की गई है। सूत्रों के अनुसार मकान दो भाग में है। एक में ज्योति के माता-पिता रहते हैं, जबकि दूसरे भाग में आरक्षक अपने 18 साल के बेटे और 17 साल की बेटी सहित पत्नी के साथ रहते थे। बेटा दूसरे भाग में आरक्षक के माता-पिता के साथ सो रहा था, जबकि बेटी घटना वाले घर पर थी।

सुबह बेटा उठा और अपने घर पहुंचा तो माता-पिता की लाश देख चीख उठा। आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया और आलाधिकारियों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि 17 साल की बेटी घर पर मौजूद नहीं है। लोगाें का कहना है कि शर्मा दंपती प्रतिदिन अलसुबह ही उठ जाया करते थे। गुरुवार को दिन निकलने के बाद भी इनका दरवाजा नहीं खुला। बेटे के आने के बाद जब दरवाजा खाेला गया ताे यहां खून से सनी लाश पड़ी थी। यह भी अंदेशा भी लगाया जा रहा है कि लूट के इरादे से हत्या की गई हो।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

पुलिस आरक्षक ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम की हत्या की गई है।

Related Posts