बंगाल में मेरी जान को खतरा; कैलाश बोले- पश्चिम बंगाल में सरकार के खिलाफ झंडा उठाने वाले की फोटो पर है चढ़ सकता है माला

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में मेरी जान को खतरा है। यही नहीं, कैलाश ने बताया कि पश्चिम बंगाल में सरकार के खिलाफ झंडा उठाने वाले की फोटो पर है कभी भी माला चढ़ सकता है। कैलाश इंदौर में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

पश्चिम बंगाल में अपनी जान का खतरा होने की बात पर बोले कैलाश विजयवर्गीय वहां की स्थिति ऐसी है कि किसी भी कार्यकर्ता की तस्वीर पर माला चढ़ सकती है। भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए वहां पर काम करना चुनौती भरा है। हिंसक रहने वाली पार्टी के सामने कार्य करना हर कार्यकर्ता के लिए चुनौती है। मेरे सहित वे सभी कार्यकर्ताओं जो वहां काम कर रहे हैं उन सभी की जान को खतरा है।

उन्होंने कमलनाथ को लेकर कहा कि कमलनाथ नारियल लेकर चलें या नारियल का पेड़ लेकर चलें। उन पर भरोसा कोई नहीं करता है। 15 महीने की सरकार में लोगो ने मुख्यमंत्री के रूप में उन्हें देखा है। शिवराज के राज में प्रदेश का विकास हो रहा था। कमलनाथ जी के राज में प्रदेश का विकास रुक गया था और कमलनाथ जी ओर उनके मंत्रियों का विकास हो रहा था। मैं जब से सांवेर में पहुंचा हूं, तब से मुझे कहीं भी आचार संहिता का उल्लंघन नही दिखा। सांवेर में भारी मतों से भाजपा जीत दर्ज करेगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल में जान का खतरा होने की बात कही है।

Related Posts