बेटी की शादी के लिए किराना खरीदने आए किसान की जेब से 50 हजार रुपए पार

बेटी की शादी के लिए किराना खरीदने आए किसान की जेब से 50 हजार रुपए चोरी हो गए हैं। जब किसान ने जेब में हाथ डाला तो रुपए नहीं थे। पलटकर देखा तो 12 से 14 साल का लड़का भागता दिखा। घटना जिले के डबरा इलाके की है। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए हैं। जिसमें किसान की जेब में हाथ डालते एक संदेही रिकॉर्ड हुआ है। पुलिस संदेही की तलाश कर रही है।

शिवपुरी जिले के सीहोर गांव निवासी 47 वर्षीय बलवंत गुर्जर किसान हैं। बलवंत सिंह की बेटी की 10 दिसंबर को भिण्ड में शादी है। बलवंत के बड़े भाई डबरा में रहते है। इसलिए बलवंत अपनी पत्नी रेखा गुर्जर के साथ किराना का सामान खरीदने के लिए डबरा बाजार आए थे। यहां एक किराना दुकान पर पहुंचे और हलवाई द्वारा दिया गया किराने का पर्चा दुकानदार को दिया। दुकानदार के बिल देने पर जैसे ही बलवंत ने कुर्ते की जेब में हाथ डाला तो रुपए नहीं थे। पीछे मुड़कर देखा तो एक लड़का भागता हुआ दिखाई दिया। किसान ने शोर मचाकर पीछा भी किया पर वो गलियों में कहीं गुम हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है।

जब पुलिस ने घटना स्थल किराना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली तो उसमें किसान के पीछे एक 12 से 14 साल का लड़का खड़ा दिख रहा है। वो जेब में हाथ डालते भी दिखा है। इसी फुटेज के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

किसान के पीछे लाल शर्ट में खड़ा लड़का ही संदेही है

Related Posts