भाजपाइयों ने पहली बार माल्यार्पण कार्यक्रम किया; मोघे बोले- देश में दौड़ रही विकास की रेल उन्हीं की देन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्व. माधवराव सिंधिया की 19वीं पुण्यतिथि पर बुधवार काे माल्यार्पण के लिए पहली बार बड़ी संख्या में भाजपाई जुटे। बंगाली चौराहा स्थित सिंधिया की प्रतिमा पर मंत्री तुलसी सिलावट, वरिष्ठ भाजपा नेता कृष्ण मुरारी मोघे, सांसद शंकर लालवानी सहित नगर के कई भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण किया। इस मौके पर भाजपा के विधायक रमेश मेंदोला, विधायक महेंद्र हार्डिया समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मंत्री सिलावट ने स्व. सिंधिया को नमन किया।

कार्यक्रम में विशेष रूप से सिंधिया परिवार के करीबी माने जाने वाले प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और कृष्णमुरारी मोघे भी पहुंचे। जहां उन्होंने सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए। साथ ही वहां मौजूद भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को माधवराव सिंधिया के जीवन से परिचित करवाते हुए, उनके सिद्धांतों पर चलने की शपथ दिलाई।

मंत्री सिलावट, सांसद लालवानी सहित बड़ी संख्या में भाजपाई कार्यक्रम में मौजूद रहे।

भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे ने उन्हें याद करते हुए बताया कि जब वे पहली बार गुना से लोकसभा का चुनाव जीते ताे एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जब वे कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे तो मांगीलाल वैद्य नामक कार्यकर्ता ने कहा दिया कि जीतने के बाद कोई नेता किसी की चिंता नहीं करता। इस पर इतने आहत हुए कि रातभर वे इसी बारे में सोचते रहे। यह संवेदनशीलता नेता का पहला गुण है जो माधवराव जी में कूट-कूट कर भरा हुआ था। वे नेता नहीं एक जनसेवक थे। विकास की बात करें तो रेलवे का जो आज हम विकास देख रहे हैं। उनके रेल मंत्री बनने के बाद कई काम हुए। आज जो विराट विकास की गाड़ी दौड़ रही है। यह उन्हीं की देन है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

वरिष्ठ भाजपा नेता कृष्ण मुरारी मोघे ने सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

Related Posts