भाजपा को जोड़तोड़ की जरूरत नहीं; हमारे पास 114 विधायक पहले से हैं, एक और जीतेंगे तो 115 हो जाएंगे

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष की तरफ से बयानबाजी का दौर जारी है। अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है कि भाजपा को जोड़-तोड़ की जरूरत नहीं है। हमारे पास 114 विधायक पहले से हैं, एक और जीतेंगे तो 115 हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम ओवरलोड नहीं होना चाहते हैं, संपर्क में तो और भी बहुत विधायक हैं, हमें पता है कि सभी 28 सीटें जीतेंगे।

जबकि सच्चाई ये है कि वर्तमान में मध्य प्रदेश की 230 सीटों में से भाजपा के पास 107 विधायक हैं, दो निर्दलीय विधायकों का भी समर्थन हासिल है। ऐसे में 109 सीटें हो जाती हैं।

मंत्री इमरती देवी के खिलाफ कमलनाथ की टिप्पणी को लेकर नरोत्तम ने कहा कि वह हर लिहाज से गलत थी। यह बात राहुल गांधी जी के बयान से लेकर चुनाव आयोग के नोटिस तक से साफ हो चुकी है। यकीन मानिए कमलनाथ जी का अशोभनीय बयान उनके लिए वाटर लू साबित होगा।

बिसाहू लाल का वीडियो 8 साल पुराना, जब वह कांग्रेस में थे
सोशल मीडिया में वायरल हो रहे अनूपपुर से भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह के वीडियो पर बोले नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फेक वीडियो, पुराने वीडियो जारी करना कांग्रेस की स्टाइल है। ये 8 साल पहले का वीडियो है, जब ये कांग्रेस में थे। बिसाहूलाल जी का पूरा जीवन राजनीतिक रहा है, लेकिन कभी उन पर एक भी प्रकरण दर्ज नही हुआ है।

वायरल वीडियो में बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल पैसे मांगने पर कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर दे रहे गालियां दे रहे हैं। कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर करते हुए चुटकी ली। कहा- शिवराज जी, ये आदमी (बिसाहूलाल) आपकी पार्टी के लिए बिल्कुल फ़िट है, अगला प्रदेश अध्यक्ष इसी को बनाना।

एक नवंबर से कैदी अपने परिजनों से मिल सकेंगे
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि प्रदेश की जेलों में बंदियों की परिजनों से मुलाकात की सुविधा एक नवंबर से फिर से शुरू की जा रही है। हालांकि इसके साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और टेलीफोन से बंदियों और उनके परिजनों के बीच बातचीत की सुविधा भी अभी बरकरार रहेगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस ब्रीफिंग में बिसाहूलाल सिंह के वीडियो को आठ साल पुराना बताया है।

Related Posts