भोपाल में खड़े ट्रक में घुसी कार; भवानी धाम डेवलपर के महेश सिंह राजपूत के भतीजे की मौत, दो दोस्त घायल

भोपाल में भवानी धाम डेवलपर के भतीजे की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अवधपुरी बाईपास स्थित एक ढाबे पर अपने दोस्तों के साथ खाना लेने गया था। लौटते समय वे कार समेत टर्निंग पर खड़े ट्रक में घुस गए। हादसे में 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि हादसे कैसे और किन परिस्थितियों में हुआ, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

अवधपुरी पुलिस के अनुसार महेश सिंह राजपूत का भवानी धाम नाम से कंस्ट्रक्शन का बिजनेस है। उनके छोटे भाई विष्णु सिंह राजपूत इंद्रपुरी में रहते हैं। विष्णु का 23 साल का बड़ा बेटा कुणाल सिंह राजपूत बेंगलुरु में जॉब कर रहा था। कोरोना के कारण वह घर आया हुआ था। बुधवार रात करीब डेढ़ बजे वह दोस्तों के साथ कार से अवधपुरी बाईपास स्थित शर्मा ढाबे पर खाना लेने गया था।

लौटते समय टर्निंग पर कार अनियंत्रित होकर ट्रक से भिड़ गई। कुणाल ड्राइविंग सीट के बाजू वाली सीट पर बैठा था। हादसे में कुणाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को लोगों ने जेपी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को घटना की सूचना रात करीब 3 बजे जेपी अस्पताल से मिली। गुरुवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका

मौके पर पहुंचे अवधपुरी थाने के हवलदार बसंत श्रीवास्तव ने बताया कि अभी तक घायलों के बयान नहीं हुए हैं। इस कारण हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है। कुणाल के दोनों दोस्तों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

अवधपुरी पुलिस ने गुरुवार सुबह कुणाल का पोस्टमार्टम कराया।

Related Posts