मल्टी के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, पंढरीनाथ में भी गुंडे के मकान दुकान को निगम ने किया जमींदोज

नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस का एंटी माफिया अभियान जारी है। गुरुवार काे लेडी डॉन अलका के मकान को जमींदोज करने के बाद निगम का अगला निशाना पंढरीनाथ इलाके के हिस्ट्रीशीटर गुंडे जीशान और खजराना का हिस्ट्रीशीटर मुश्ताक शेख। निगम अधिकारी सुबह दल-बल के साथ दोनों जगह पहुंचे और इनके अवैध निर्माणों को जमींदोज किया। यहां पर परिजनों ने विवाद की स्थिति पैदा करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने एक नहीं चलने दी।

निगम अपर आयुक्त देवेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह खजराना क्षेत्र में गुंडे मुश्ताक की एक मल्टी के अवैध हिस्से को ढहाया गया। इसे परमिशन लेकर खड़ा किया गया, लेकिन जो परमिशन ली गई, उसके विपरीत काम करवाया गया। यह मल्टी गुड़े मुश्ताक का है, लेकिन परमिशन इसने इस्लाम के नाम पर ले रखी है। मुश्ताक ने अपने परिजनों के नाम पर पूरो खेल रचा था। यहां पर तीन पोकलेन मशीन की मदद से पौने 200 निगमकर्मी और पुलिस जवानों ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

खजराना क्षेत्र में गुंडे मुश्ताक के अवैध निर्माण को किया जमींदोज।

इसके अलावा पंढरीनाथ क्षेत्र के कबूतरखाना में लिस्टेड बदमाश जीशान के तीन मंजिला मकान पर भी जेसीबी चलाई। इस पर 12 से अधिक मामले दर्ज हैं। इसने यहां पर अवैध रूप से दुकानों का भी निर्माण कर रखा था। सीएसपी अनिल राठौर के अनुसार यहां पर हिस्ट्रीशीटर मुश्ताक के मकान को जमींदोज किया गया है। इसके खिलाफ 18 अपराध पंजीबद्ध हैं। वहीं, इस्लाम पटेल के मकान को ध्वस्त किया है। उस पर भी कई केस दर्ज हैं।

खजराना में महिलाएं विरोध करने पहुंची, लेकिन पुलिस ने एक नहीं चलने दी।

अब तक इन गुंडों के घर हुए जमींदोज
बता दें कि पुलिस ने 15 बड़े गुंडे और माफियाओं की लिस्ट बनाई है। निगम के साथ मिलकर इन पर कार्रवाई की जा रही है। इसके पहले साजिद चंदनवाला, जीतेंद्र उर्फ नानू तायड़े, मनोहर वर्मा, अश्विन सिरोलिया, अरुण वर्मा, लकी वर्मा, गुंडे रवि काला, हिस्ट्रीशीटर असलम उर्फ मोटा, संजू राठौर, राजकुमार खटीक, बदमाश रिंकू उर्फ रूपेश चौधरी, गुंडे सत्यनारायण, कालू, धरम ठाकुर, सिकलीगर रघुवीर उर्फ मोंटी, राकेश उर्फ बबलू उर्फ पंक्चर, अलका, शुभम, भू-माफिया बब्बू और छब्बू और नाबालिगों के शोषण के आरोपी प्यारे मियां के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की जा चुकी है। इतना ही नहीं प्रशासन ने कम्प्यूटर बाबा और उनके करीबी रमेश तोमर के अवैध निर्माणों को भी ध्वस्त कर दिया है।

पंढरीनाथ में 100 के करीब पुलिस जवान और निगमकर्मी ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

पंढरीनाथ थाने के कबूरखाना क्षेत्र में पुलिस ने गुंडे के मकान को गिराया।

Related Posts