महाराज बाड़ा के 13 तलघरों का अवैध कब्जा हटाने पहुंची टीमें; खाली जगह को बनाएंगे पार्किंग स्टैंड

महाराज बाड़ा क्षेत्र में बनाए गए तलघरों में बिना अनुमति चल रही व्यवसायिक गतिविधियों को बंद कर वहां पर पार्किंग बनाने के लिए बुधवार को तुड़ाई होनी है, पर अभी तक शुरू नहीं हो सकी है। नगर निगम का अमला पहुंच गया है। जल्द ही, फोर्स आने के बाद तलघरों को खाली कराकर पार्किंग के लिए सुरक्षित किया जाएगा। दोपहर में कार्रवाई होगी।

उच्च न्यायालय ने महाराज बाड़ा पर लगातार ट्रैफिक जाम ओर बिगड़ते हालातों पर आदेश दिए हैं कि बाड़ा स्थित तलघरों में जहां व्यवसायिक गतिविधियां चल रही है। उन्हें खाली कराकर उन तलघरों का उपयोग पार्किंग में किया जाए। इससे बाजारों में यातायात का लोड कम होगा और ट्रैफिक जाम भी नहीं होगा। नगर निगम की भवन शाखा अमला ऐसे तलघरों पर कार्रवाई कर रहा है। बुधवार को नगर निगम महाराज बाड़ा स्थित बने 13 तलघरों पर कार्रवाई के लिए महाराज बाड़ा पुलिस चौकी पर एकत्रित हो गया है। विभिन्न् थानाें से पुलिस बल को भी एकत्रित किया जा रहा । जैसे ही फोर्स मिलेगा कार्रवाई शुरू हो जाएगी।

व्यापारियों ने किया विरोध शुरू

नगर निगम की कार्रवाई पर व्यपारियों ने विरोध भी शुरू कर दिया है। व्यापारियों का कहना है कि वो तलघरों को तोड़ा जाए, जिन्होंने पार्किंग की इजाजत लेकर तलघर बनाएं हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

महाराज बाड़ा पर तुड़ाई के लिए खड़ी जेसीबी

Related Posts