महिला शिक्षिका अपनी मां को लूट से बचाने बदमाश से भिड़ गई, महिला शिक्षिका की बहादुरी से घबराया बदमाश जेवरात तो नहीं लूट सका, लेकिन उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डालकर भाग गया

भोपाल प्रज्ञा सिंह ठाकुर की सांसद प्रतिनिधि प्रेम गुरू की पत्नी व महिला शिक्षिका अपनी मां को लूट से बचाने बदमाश से भिड़ गई। महिला शिक्षिका की बहादुरी से घबराया बदमाश जेवरात तो नहीं लूट सका, लेकिन उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डालकर भाग गया।

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाश के खिलाफ लूट के प्रयास का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। टीटी नगर पुलिस के मुताबिक मंदाकनी कॉलोनी, कोलार में रहने वाले प्रेम गुरू भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के प्रतिनिधि हैं। जबकि उनकी पत्नी ज्योति गुरू मानसरोवर स्कूल में टीचर हैं। बीती रात ज्योति वह अपनी मां राजअम्मा, पति और बच्चों के साथ खरीददारी करने के लिए न्यू मार्केट आई थी।

बाजार से खरीददारी करने के बाद महिला अपनी मां के साथ पार्किंग के पास जा रही थी। पार्किंग के पास उनके पति और बेटी खड़े हुए थे। जैसे ही महिला मृगनयनी के पास पहुंची, तभी पीछे से पैदल आया और उनकी मां के कान और गले पर हाथ मारते हुए जेवरात लूटने की कोशिश करने लगा।

महिला शिक्षिका ने हिम्मत दिखाते हुए लुटेरे से अपनी मां को बचाते हुए उन्हें गले लगा लिया। इससे गुस्सा होकर बदमाश ने महिला के मुंह पर मिर्च पाउडर फेंक दिया और फरार हो गया। हमले में मां-बेटी भी घायल हो गई थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पति और बच्चों के साथ मां बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

स्कूल टीचर ज्योति गुरू अपनी मां राजअम्मा के साथ। फाइल फोटो

Related Posts