मां ने पूछा- तुमने प्रॉपर्टी का काम बताया था, ये सब क्या मिल रहा है पढ़ने को; प्रीति बोली- पुलिस मुझे और बेटे यश को फंसा रही है

15 दिनाें तक पुलिस रिमांड में रहने के बाद ड्रगवाली आंटी प्रीति जैन अब जेल में बंद है। बेटी के कारनामे लगातार सामने आने के बाद बुधवार काे प्रीति की मां पुणे से इंदाैर आई और जेल में मुलाकात की। बेटी को जेल की सलाखों के पीछे देख बुजुर्ग मां फूट-फूटकर रोने लगी। बाेली- तुमने तो प्रॉपर्टी का काम करना बताया, फिर यह सब क्या पढ़ने को मिल रहा है। इस पर वह रोते हुए बोली कि मुझे फंसाया जा रहा है। मुझे ही नहीं ये लोग तो बेटे यश को भी फंसाना चाह रहे हैं। पुलिस कह रही है कि मेरे पास 35 लाख हैं, लेकिन मेरे दो एकाउंट हैं, जिसमें 19 और 35 हजार रुपए जमा हैं। मेरे पास तो 13 ग्राम ड्रग्स मिली थी। जबकि पुलिस 40 ग्राम बता रही है।

बेटी से 45 मिनट बात की, रोते हुए बोली- यश का ध्यान रखना
सूत्रों के अनुसार प्रीति की 70 साल की मां सुबह पुणे से इंदौर और दोपहर में जिला जेल में बेटी से मिलने पहुंची। मां ने करीब 45 मिनट बेटी से बात की, जिसमें प्रीति जैन रोते हुए यही कहती रही कि ये लोग मुझे फंसा रहे हैं। ये कह रहे हैं कि मेरे खाते में 35 लाख रुपए जमा हैं, जबकि मैं यह बता चुकी हूं कि मेरे जो दो खाते हैं उसमें सिर्फ 54 हजार रुपए हैं। इसमें से एक में 19 हजार, जबकि दूसरे में 35 हजार रुपए जमा हैं। मेरा एक अकाउंट आईसीआईसी, जबकि दूसरा केनरा बैंक में है। पुलिस मेरे चार खाते होने की बात कह रही है। बताया जा रहा है कि प्रीति के पिता मनावर में हैं और बीमारी से ग्रस्त हैं, जबकि मां पुणे में रहती है। पूरे मामले में वह मां से सिर्फ यश को लेकर चिंता जताती रही। उसने कहा कि ये उसे भी गिरफ्तार कर उलझाने वाले हैं। उसका ध्यान रखना।

प्रीति बोली – मेरे पास सिर्फ 13 ग्राम ड्रग्स थी, पुलिस ने 40 ग्राम का केस बनाया
सूत्रों के अनुसार आंटी ने पुलिस पर उसे उलझाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि 40 ग्राम ड्रग्स तो विक्की के पास मिली थी। मेरे पास तो सिर्फ 13 ग्राम ड्रग्स मिली थी। बताया जा रहा है कि आंटी अब 7 जनवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश होगी। वहीं, बेटे यश को लेकर जानकारी मिली है कि पुलिस को उसकी लोकेशन गोवा, मुंबई, धार मनावर के इलाकों में मिली है। पुलिस ने उसे दबोचने के लिए अलग-अलग टीम गठित कर रखी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

प्रीति जैन को 15 दिन पुलिस रिमांड के बाद जेल भेज दिया गया है।

Related Posts