मिट्‌टी के ढेर में दबी मिली 47 साल के ड्राइवर की लाश; निर्माणाधीन कमिश्नर कार्यालय में डंपर से मिट्‌टी डालते वक्त दिखा शव

होशंगाबाद के निर्माणाधीन कमिश्नर कार्यालय के पास मिट्टी के ढेर में एक युवक की लाश दबी मिली है। रविवार को यहां डंपर से मिट्टी डालते समय शव दिखाई दिया। मरने वाले की पहचान कपड़ों के आधार पर 47 वर्षीय दीप सिंह भल्लावी के रूप में हुई है। वह हरदा का रहने वाला था। दीप करीब 10 दिन से गायब था। पोस्टमार्टम के लिए शव को भोपाल भेजा जाएगा।

व्यक्ति की पहचान उसकी बेटी ने कपड़ों से की।

होशंगाबाद की कोतवाली पुलिस के अनुसार, जनपद पंचायत के पास कमिश्नर भवन का निर्माण कार्य चल रहा है। यहां पर डंपर से मिट्टी डाली जा रही है। सुबह करीब 5 बजे मिट्टी डालते समय ढेर में एक लाश नजर आई, जिसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पीएसआई रवि यादव के अनुसार शख्स हरदा का रहने वाला है। लड़की पूजा ने उसकी पहचान 47 साल के दीप सिंह उर्फ दीपक पिता रंगलाल के रूप में की।

बेटी ने बताया कि पिता ड्राइवर थे और होशंगाबाद में ग्वाल टोली में अकेले रहते थे। परिवार हरदा में ही रहता है। वह यहां कैसे पहुंचे, अभी इसका पता नहीं चल पाया है। शव की हालत देखकर लगता है कि घटना को करीब 10 दिन हो गए हैं। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को भोपाल भेजा रहा जा रहा है। घटना स्थल देहात थाना है। इसलिए आगे की जांच देहात थाना करेगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

होशंगाबाद के निर्माणाधीन कमिश्नर कार्यालय के पास मिट्टी के ढेर से एक युवक की लाश मिली। कपड़ों से शिनाख्त हो सकी।

Related Posts