युवक को चाकू लगने के बाद पुलिस अस्पताल भेजने की जगह थाने ले आई; घायल को घंटों रिपोर्ट लिखवाने के नाम पर रोके रखा

जबलपुर में चाकू से हमले में घायल एक युवक को अस्पताल न भेजकर पुलिसकर्मियों ने उसे थाने लाकर घंटों कार्रवाई के नाम पर खड़े रखा। उस पर इलाके के तीन बदमाशों ने शराब की बात को लेकर चाकू घोंपकर घायल कर दिया था। उसकी पीठ में चाकू लगा था। हालांकि पुलिस का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। पुलिस के मना करने के बाद भी घायल ने खुद ही अस्पताल से छुट्‌टी कराई। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला जबलपुर के गढ़ा थाने का है। कचमटा मंदिर में रहने वाले 25 साल के सोनू उर्फ गणेश का शुक्रवार को इलाके में रहने वाले गोलू से विवाद हो गया था। विवाद शराब की बात को लेकर हुआ था। पुलिस के अनुसार शुक्रवार की देर रात अपने घर के बाहर टहल रहे सोनू पर गोलू ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। उन्होंने मारपीट की सोनू की पीठ पर चाकू घोंप दिया।

परिजन और मोहल्ले वालों के आने के पहले ही आरोपी वहां से भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। आरोप है कि पुलिस उसे थाने ले गई। यहां पर उसे घंटों खड़े रखा, जबकि उसकी पीठ से खून निकल रहा था। काफी देर बाद पुलिस ने खाना पूर्ति करते हुए आरोपी गोलू और उसके साथियों पर हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

अधिकारियों के निर्देश पर इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Related Posts