युवती को लेकर तीन युवकों में झगड़ा हुआ था; बीच में आने के कारण उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई, एक गिरफ्तार, दो फरार

भोपाल के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके सेंट्रल लायब्रेरी के पास एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने करीब 12 घंटे के अंदर ही पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया। महिला का चेहरा पत्थर से बुरी तरह कुचला गया था। हालांकि अभी तक महिला के परिजनों का पता नहीं चल पाया है।

तलैया पुलिस को रविवार देर रात सेंट्रल लायब्रेरी के पास शव पड़े होने की सूचना मिली थी। युवती का चेहरा खून से सना था। उसका सिर और चेहरा किसी भारी चीज से कुचला गया था। युवती सलवार कुर्ता पहने थी। उसकी उम्र करीब 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है। देर रात सभी थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी गई, लेकिन सुबह तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई। इस दौरान पुलिस ने आसपास के जिलों में भी संपर्क कर गुमशुदा महिलाओं की जानकारी ली। सुबह पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी डीपी सिंह ने रेप किए जाने की बात से इनकार नहीं किया है।

रात को ही परेड कराई गई

पुलिस ने इस मामले में इलाके के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। इस दौरान कुछ युवकों के नाम सामने आए। आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस ने संदिग्धों की परेड भी कराई। सख्ती करने के बाद ही उनके नामों का पता चल सका। एक टीम ने सुबह एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान बरखेड़ी जहांगीराबाद निवासी 30 वर्षीय राकेश पटेल पिता दीनदयाल पटेल के रूप में हुई। उसने बताया कि उसका 35 साल के सोनू जोशी और भूरा से झगड़ा हुआ था।

वह भूरी उर्फ लुक्को को अपने साथ ले जाने पर अड़े हुए थे। मैं उसे अपने साथ ले जाना चाहता था। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान लुक्को बीच में आ गई। उसने हमें अलग करने की कोशिश की। इसके बाद हमने उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस अब सोनू और भूरा की तलाश कर रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

पुलिस ने आरोपी को सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राकेश पुलिस गिरफ्त में।

Related Posts