रात से गायब निगमकर्मी की लाश मिली, सुसाइड नोट में लिखा – लॉकडाउन में अच्छे से काम किया, पर कुछ लोग मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं

नगर निगम के एक कर्मचारी ने रविवार को जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। सुबह उसकी लाश सुभाष नगर पानी की टंकी के पास मिली। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा – लॉकडाउन में मैंने अच्छे से काम किया, लेकिन कुछ लोग मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं। मैं अब जीना नहीं चाहता, भगवान उन्हें खुश रखे।

पुलिस के अनुसार मृतक 40 वर्षीय जितेन्द्र पिता बाबू लाल यादव निवासी कुलकर्णी भट्टा है। जितेंद्र नगर निगम में 2005 से काम कर रहा था। वह वाल्व मैन के पद पर पदस्थ था। कुलकर्णी का भट्टा में पत्नी गंगा और बेटे आयुष के साथ रहता था। शनिवार रात करीब 1 बजे वह घर से निकला था। सुबह सुभाष नगर पानी की टंकी के पास उसकी लाश मिली। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। संभावना उसने जहर खाकर खुदकुशी की है। उसके पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मैंने लॉकडाउन में बहुत अच्छा काम किया, लेकिन कुछ लोग मुझे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। उसने आगे लिखा है कि मैं जीना नहीं चाहता, भगवान उन लोगों को खुश रखे जो उसे नीचा दिखा रहे थे। परदेशीपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

सुभाष नगर पानी की टंकी के पास मृत मिला निगमकर्मी।

Related Posts