रायसेन में बढ़ती बेरोजगारी की मांग को लेकर युवा कांग्रेस ने पकोड़े तले; कहा- युवा बेरोजगार दर-दर भटकने को मजबूर हैं

रायसेन में बढ़ती मंहगाई एवं बेरोजगारों की बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए जिला युवा कांग्रेस ने भोपाल सागर तिराहे पर पकोड़े तल कर विरोध प्रदर्शन किया है। भाजपा की शिवराज सरकार एवं केंद्र सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त कर नारे लगाए। कांग्रेसी पीएम मोदी के जन्मदिन के विरोध में पकौड़े तल रहे थे।

इस अवसर पर रायसेन शहर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने कहा कि आज कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते बेरोजगारी बढ़ गई है। शिक्षित बेरोजगार दर- दर भटकने को मजबूर हैं । मोदी और शाह ने कहा था कि युवाओं को पकोड़े तलना चाहिए।आज देश को इसी स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है। युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव रूपेश तंतवार ने कहा कि आज केंद्र एवं प्रदेश सरकार ने नौकरियां खत्म कर दी है, भर्तियों पर प्रतिबंध है। आज का बेरोजगार युवा कहां जाए?

रायसेन में पकौड़ा तलते युवा कांग्रेस कार्यकर्ता।

प्रधानमंत्री के जन्म दिन को बेरोजगार दिवस के रुप में मनाया- विकास शर्मा
जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष विकास शर्मा ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को हमने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाकर पकोड़े तल कर अपना विरोध दर्ज कराया है। आज नौजवान युवा नौकरी के लिए सरकार का मुंह ताक रहा है और सरकार है कि नौकरी पर वैन लगा रही है। इस अवसर पर अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष असलम खान, दौलत सेन, दुर्गेश खरे, राजू माहेश्वरी, हसीब हिंदुस्तानी, अकील इंडियन, कम्मू सेन, मलखान सिंह रावत, सहित अनेक कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

रायसेन में युवा कांग्रेस सदस्यों ने पकौड़ा तलकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार से रोजगार की मांग की।

Related Posts