लाेड़िंग चालक ने ठेले काे टक्कर मारी, लाेगाें ने समझाया ताे 10-12 दाेस्ताें काे ले आया, देर रात जमकर हुआ पथराव

इंदौर के निरंजनपुर स्थित खालसा चाैक पर देर रात जमकर उपद्रव हुआ। यहां एक एक लोडिंग चालक ने पहले सड़क किनारे खड़े ठेले काे टक्कर मार कर पलट दिया। लोगों के समझाने पर वह अपने 10 से 12 दोस्तों को बुला लाया और जमकर पथराव किया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस उसी आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है।

लाठी-डंडे से भी मारपीट की गई।

मामला देर रात लसुडिय़ा थाना क्षेत्र स्थित निरंजनपुर के खालसा चौक का है। रहवासियों ने पुलिस को बताया कि एक मकान का निर्माण कर रहा ठेकेदार का बेटा रात में लोडिंग लेकर आया था। तेज रफ्तार लोडिंग ने सड़क किनारे खड़े एक ठेले को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ठेला दीवार में जा घुसा, जिससे दीवार भी टूट गई। लोगों ने भार रहे लोडिंग वाले को रोक लिया और नुकसान के हर्जाने की मांग की।

ऑटो सहित कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई।

मामला गरमाने पर कुछ लोगों ने मामला शांत करवा दिया और उसे वहां से रवाना कर दिया। लोडिंग वाला धमकी देते हुए वहां से चला गया। कुछ ही देर में वह आने 10-12 दोस्तों के साथ आया और गाली देते हुए हंगामा करने लगा। लोग घरों से बाहर आए तो उन्होंने पथराव कर दिया। रहवासियों ने भी पत्थर फेंककर उन्हें भगाने को कोशिश की तो वे पत्थर बरसाते हुए डंडे लेकर हमारी ओर दौड़े और लाठी-डंडे से हमला कर दिया। हमलावरों ने मोहल्ले के कई वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। घटना में तीन लोग घायल हो गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

ठेले को टक्कर लगने से घर की एक दीवार को नुकसान हुआ।

पुलिस का कहना है कि स्कीम नंबर -114 स्थित खालसा चौराहे पर गाड़ी में टक्कर काे लेकर विवाद हुआ है। संदीप साहू की रिपाेर्ट पर ठेकेदार देवकरण, सचिन और लोडिंग रिक्शा चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायलों को एमवाय अस्पताल भेज दिया गया है। हमले में कुछ गाड़ियों को भी नुकसान हुआ है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

देर रात हंगामे के बाद दोनों ओर से पत्थरबाजी हुई।

Related Posts