संत रामप्रसाद से मिले और कहा बाबा के आशीर्वाद से 8 से 10 फ़िल्म अभी हाथ में हैं

फिल्म अभिनेता और हास्य कलाकार राजपाल यादव ने रविवार सुबह ग्वालियर के लक्ष्मीगंज रामद्वारा में संत रामप्रसाद महाराज के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और दिल्ली के लिए निकल गए। इस अवसर पर वो बोले हैं कि बाबा के आशीर्वाद से ही इतनी कामयाबी मिली है। वरना मैं तो सामान्य व्यक्ति हूं। अभी 8 से 10 फिल्में मेरे हाथ में हैं। असल में वो अपनी भतीजी की शादी के सिलसिले में यहां आए थे। भतीजी की शादी सोमवार को दिल्ली में होनी है।

हिंदी फिल्मों के सुप्रसिद्ध हास्य अभिनेता फिल्म कलाकार राजपाल यादव अपनी भतीजी की शादी में किसी रस्म को पूरा करने शनिवार रात 11 बजे ग्वालियर लक्ष्मीगंज एबी रोड पर महेश पाल के घर पहुंचे हैं। शादी 30 नवंबर को दिल्ली से है। देर रात आने के बाद रवि‍वार सुबह वह लक्ष्मीगंज स्थित रामद्वारा भी पहुँचे। यहां सत्संग के लिए बड़ोदा से आए अंतरराष्ट्रीय रामस्नेही सम्प्रदाय के संत एवं ओजस्वी वक्ता रामप्रसाद महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया। राजपाल यादव ने रामद्वारा स्थित संत समाधि के भी दर्शन किए। इसके बाद सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए निकल गए।

अभी कई फिल्म हैं मेरे पास

रामद्वारा से निकलते समय राजपाल यादव ने कहा कि अभी उनके पास 8 से 10 फिल्में हैं और ये बाबा का ही आशीर्वाद है।

उसका मुझसे स्नेह है

संत रामप्रसाद महाराज ने बताया कि राजपाल का उनसे स्नेह है। वो मुझे मुम्बई बुलाते रहते हैं। अभी मैं यहां हूं तो मिलने चले आए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

संत रामप्रसाद महाराज के साथ बैठे फिल्म अभिनेता राजपाल

Related Posts