सीसीटीवी आया सामने, बीच बचाव करने आए निगमकर्मी का पत्थरों से सिर कुचल रहे हैं आरोपी, रिश्तेदार को बचाने गया था

नगर निगम के मस्टरकर्मी की थाने से 200 मीटर दूर दशहरा मैदान रोड पर दरगाह के पास दो युवकों ने सिर कुचलकर हत्या कर दी। वह घर लौट रहा था तो देखा नशे में धुत दो युवक उसके रिश्तेदार से विवाद कर रहे हैं। वह बचाव करने गया तो उस पर दोनों युवकों ने हमला कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में सोमवार को पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी लगा, जिसमें युवकों द्वारा बेहरमी से हत्या की जा रही है।

अन्नपूर्णा थाना प्रभारी सतीश द्विवेदी के अनुसार मृतक प्रहलाद पिता पन्नालाल बिंदेरिया (45) निवासी महावर नगर है। उनकी उन्हीं के मोहल्ले में रहने वाले बदमाश गौतम पिता राजकुमार इकलौदिया और घनश्यामदास नगर के अजय हटकर (मराठा) ने हत्या कर दी। निगम में पदस्थ मृतक के साले दिनेश मस्तूरिया ने बताया प्रहलाद निगम के उद्यान विभाग में मस्टरकर्मी था। शाम को पार्ट टाइम पानी पताशे का ठेला लगाता था।

शव सड़क पर रख चक्काजाम किया, पुलिस ने दी समझाइश
शनिवार रात 10.30 बजे घर लौटते समय प्रहलाद ने दो युवकों गौतम और अजय को उसके रिश्तेदार हरिनारायण मुंगेलवाल से विवाद करते देखा। उन्होंने हरिनारायण के चेहरे पर उस्तरा मार दिया तो प्रहलाद बचाने पहुंचा। इस बीच मौका देखकर हरिनारायण भाग निकला और आरोपियों ने प्रहलाद को घेरकर वहां पड़े पत्थरों से उसका मुंह कुचल दिया और भाग गए। सूचना मिलते ही रिश्तेदार मौके पर पहुंचे और उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रविवार को उन्होंने शव सड़क पर रख आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की और चक्काजाम किया। मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हो सका। टीआई का कहना है सड़क किनारे घर है, इसलिए भीड़ लग गई थी। जांच के दौरान सोमवार को पुलिस के हाथ हत्या करते हुए सीसीटीवी लगा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

सीसीटीवी में निगमकर्मी को मारते दिखे बदमाश।

Related Posts