Media Pramukh

हर-हर मोदी, घर-घर तुलसी के नारे के साथ महिलाओं ने बांटे पीले चावल, कइयों के चेहरे से गायब रहे मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग भी हवा-हवाई

सांवेर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट द्वारा बुधवार को अभिजीत मुहूर्त में पहला नामांकन पत्र दाखिल किया गया। दूसरा नामांकन दाखिल करने के पहले भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में एक बड़ी रैली निकाली गई। रैली में हर-हर मोदी, घर-घर तुलसी के नारों के साथ महिलाओं ने बांटे पीले चावल बांटे। हालांकि रैली में सोशल डिस्टेंसिंग तो नजर नहीं आई। भीड़ में कई चेहरों से मास्क भी गायब रहे। कोराेनाकाल के बीच भी भाजपाइयों में जोश की कमी नहीं थी, लेकिन कोविड के नियमों के पालन में जरूर कमी नजर आई।

सभा में बिना मास्क इस तरह से बैठे रहे कार्यकर्ता।

रैली में शामिल महिला कार्यकर्ताओं का कहना था कि हमारे धर्म में पीले चावल बांटना एक शुभ काम की शुरुआत होती है। यह जो चुनाव हो रहे हैं ये बहुत ही शुभ हैं प्रदेश और देश के लिए। जिन लोगों की वजह से चुनाव हो रहे हैं, जनता को पता होना चाहिए कि वे लोग झूठे वादे करके सरकार बनाते हैं। वादे पूरे नहीं कर पाने के बाद दुखी होकर लोग हमारे साथ आकर मिले और हमें यह चुनाव करवाना पड़ा। जनता निर्णय करेगी कि कौन देश हित में काम कर रहा है और किसे वोट देना चाहिए।

बाजे वालों ने भी नहीं लगाया मास्क।

15 मिनट था सिर्फ शुभ मुहूर्त
भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने बताया कि मंत्री सिलावट की कुंडली को देखते हुए पंडितजी ने 10.50 से 11.05 मिनट तक मुहूर्त बताया था, इसलिए मंत्री सुबह 10.50 बजे कुछ लोगों के साथ पहला पर्चा दाखिल करने कार्यालय पहुंचे। उनके साथ चुनाव सह प्रभारी सावन सोनकर, प्रस्तावक दिलीप चौधरी और जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर मौजूद रहे। नामांकन फॉर्म भरने से पहले वे सुबह जू स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे और बजरंगबली का आशीर्वाद लिया। नामांकन जुलूस बाजार चौक से होते हुए तहसील कार्यालय सांवेर पहुंचेगा। बाजार चौक पर एक सभा को भी संबोधित करेंगे।

भगवा रंग में नजर आईं सांवेर की गलियां।

रैली में ये नेता शामिल
पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे, सांसद शंकर लालवानी, कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर, चुनाव प्रभारी विधायक रमेश मेंदोला, भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर, विधायक श्रीमती मालिनी गौड़, महेंद्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, जीतू जिराती, गोपीकृष्ण नेमा, मधु वर्मा, बाबूसिंह रघुवंशी, सत्यनारायण सत्तन,विष्णु प्रसाद शुक्ला, गोविंद मालू, उमेश शर्मा, मुकेशसिंह राजावत, गणेश गोयल, घनश्याम शेर, समेत सभी नगर पदाधिकारी और बड़ी संख्या भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

मंच पर पूर्व महापौर मालिनी गौड़, विधायक महेद्र हार्डिया, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता नजर आए।
रैली में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।
जगह-जगह नगर आए भाजपा के झंडे।
कार्यकर्ताओं की अच्छी खासी भीड़ नजर आई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

भाजपा महिला कार्यकर्ताओं ने पीले चावल बांटे।
Exit mobile version