2 साल से रुकी पात्रता पर्ची मिले इसलिए रात-दिन कलेक्ट्रोरेट में चल रहा काम, बुधवार को सीएम का लाइव कार्यक्रम में बांटेंगे पर्ची

मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वाली अन्न पूर्णा योजना के तहत 2 साल से रुकी पात्रता पर्ची जारी की जा रही हैं। इसके लिए अन्न उत्सव का आयोजन बुधवार को मप्र के सभी जिलों में होगा। मप्र के गुना जिले में भी इस आयोजन की तैयारियों को लेकर अधिकारी दिन-रात जुटे हुए है।

कलेक्ट्रोरेट ऑफिस गुना के खाद्य विभाग में पूरी टीम इसी कार्य में जुटी है। जिला आपूर्ति अधिकारी ज्योति बघेल ने बताया कि 7802 परिवारों को पात्रता पर्ची जारी की जा रही है। इसके लिए जिले की सभी 425 ग्राम पंचायत, नपा क्षेत्र के वार्डों में अन्न उत्सव का बुधवार को सुबह 11 बजे से आयोजित होगा।

12.30 बजे से पहले-पहले अतिथि स्वागत, आगमन एवं अन्य गतिविधियां पूर्ण कर ली जाएगी। इसके बाद 12.30 बजे से 1.30 बजे तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का सीधा उद्बोधन प्रसारण होगा। इससे सुनने और देखने के लिए रेडियो और टीवी पर व्यवस्था की गई है।

पंचायत स्तर पर होने वाले कार्यक्रम में 50-50 हितग्राही को बुलाकर सम्मान के साथ यह पर्ची सौंपी जाएंगी। कोरोना महामारी को देखते हुए सामाजिक दूरी का पालन करना होगा। सभी लोग मास्क पहनकर ही कार्यक्रम में आ सकेंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

बुधवार को होने वाले पात्रता पर्ची वितरण कार्यक्रम के लिए मंगलवार को दिन भर तैयारियां चलती रहीं।

Related Posts