400 किलो भांग लेकर जा रहा युवक पुलिस को देख लोडिंग छोड़ भागा, एक युवक BMW से कर रहा था शराब तस्करी

शहर में ड्रग माफियाओं पर चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस लगातार नशे के सौदागरों को गिरफ्त में ले रही है। इसी कड़ी में मल्हारगंज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जहां भांग से भरे एक लोडिंग वाहन को पकड़कर करीब 400 किलो से ज्यादा भांग जब्त की है। वहीं, कनाडिया पुलिस ने गांजे की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 21 किलो गांजा बरामद किया है। इसके पहले कनाडिया पुलिस ने बायपास ब्रिज पर चेकिंग के दौरान रविवार रात बीएमडब्ल्यू कार से शराब की तस्करी करते हुए एक बदमाश को पकड़ चुकी है।

वाहन में इस प्रकार से भांग भर कर जा रहा था लोडिंग चालक।

400 किलो भांग भरकर भाग रहा था चालक
मल्हारगंज पुलिस सुबह क्षेत्र में गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान जिंसी चौराहे से एक लोडिंग वाहन निकला। पुलिस ने चेकिंग के लिए गाड़ी रोकना चाही तो चालक ने गाड़ी तो तेजी से दौड़ा दी। पुलिस को मामला संदिग्ध लगा और उसके पीछे अपनी गाड़ी को दौड़ा दिया। पुलिस को पीछे आता देख चालक ने गाड़ी साइड लगाई और पैदल ही दौड़ लगाकर काॅलोनी की गलियों में घुस गया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो भीतर कुछ बोरियों रखी हुई थी। बोरियों को खोलकर देखा तो उसमें भांग भरी हुई थी। कट्टे में करीब 400 किलो भांग रखे होने का आंकलन किया गया। पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस ने भांग बरामद की है।

कनाड़िया पुलिस ने 21 किलो गांजा पकड़ा
एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि मामला कनाडिया थाना क्षेत्र का है। बायपास पर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बड़ी मात्रा में गांजे की सप्लाई करने के लिए बायपास पर आया हुआ है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपना नाम सुनील पिता राम निवासी बांदा जिला धार बताया। आरोपी से पुलिस ने 21 किलो गांजा बरामद किया। उसने बताया कि धार से गांजे की डिलीवरी देने इंदौर आया हुआ था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

बीएमडब्ल्यू कार से शराब की तस्करी
कनाड़िया पुलिस ने बायपास ब्रिज पर चेकिंग के दौरान रविवार रात बीएमडब्ल्यू कार से शराब की तस्करी करते हुए एक बदमाश को पकड़ा है, जबकि उसका साथी फरार हो गया। टीआई राजीव भदौरिया के अनुसार, कार राऊ की तरफ से आ रही थी। नंबर प्लेट के आधार पर पर कार हरियाणा की पता चली है। कार से 48 हजार रुपए की अंग्रेजी शराब की 21 बॉटल जब्त की। पकड़े गए तस्कर का नाम मिथुन लोधी है। वह शिवपुरी का रहने वाला है। उसके फरार साथी का नाम आनंद बघेल की तलाश की जा रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

युवक इसी लग्जरी कार में शराब भरकर सप्लाय करने जा रहा था।

Related Posts