5 दिन बाद ग्रेसी को घर छोड़ गए; डॉगी की रपट लिखाने रात में 6 घंटे थाने के बाहर बैठा था व्यापारी, अब केक काटकर मनाई खुशी

सोशल मीडिया पर ग्रेसी के लिए उसके मालिक का दीवानापन और लगाव देखकर चोरों का भी दिल पसीज गया। चोर व्यापारी के घर के पास उसे छोड़ गए। एक नाबालिग ग्रेसी को लेकर मल्टी के पास पहुंचा है। पूछताछ पर उसने बताया कि एक मोटी सी आंटी उसे यह देकर गई थीं। उन्होंने कहा था यहां किसी का डॉग खो गया है इसे तुम अचलेश्वर विहार कॉलोनी के गेट पर दे देना। ग्रेसी के मिलने के बाद होटल व्यवसायी ने घर में केक काटकर खुशी जाहिर की है।

ग्रेसी को चोरी करने वाले फुटेज में दिखे बाइक सवार दो चोरों का अभी कुछ पता नहीं चला है

यह है पूरी घटना

पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित 82 अचलेश्वर विहार कॉलोनी निवासी शोभित शिवहरे पुत्र रिंकू शिवहरे होटल व्यवसायी हैं। इन्होंने दो साल पहले एक पग ब्रीड का फीमेल डॉग 27 हजार रुपए का खरीदा था। उस समय डॉग की उम्र सिर्फ 3 दिन थी, उन्होंने उसका नाम ग्रेसी रखा। अपनी ही मल्टी की पार्किंग में उसके लिए घर बनाया। जहां वह रहती थी। 22 दिसंबर को जब शोभित अपने होटल के लिए निकल गए और घर पर उनकी मां अकेली थीं। इस पर दोपहर 12 बजे के लगभग दो युवकों ने पार्किंग के रास्ते उनके घर में घुसने का प्रयास किया। उन्होंने गेट बजाया, लेकिन जब व्यापारी की मां ने गेट खोला तो बाहर कोई नहीं था। इसके बाद पता लगा कि उनकी फीमेल डॉग ग्रेसी को कोई चोरी कर ले गया है। मल्टी के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो दो युवक उसे ले जाते दिखे थे। एफआईआर दर्ज कराने व्यापारी के रात को 6 घंटे ठंड में बैठना पड़ा था

पुलिस ने नहीं समझा पर चोरों को समझ आई ग्रेसी के मालिक की पीड़ा

ग्रेसी का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होना और उसके लिए मालिक शोभित का दर्द शायद चोरों के दिल पर चोट कर गया। तभी तो पांच दिन बाद अचानक चोर ग्रेसी को उनकी मल्टी के पास छोड़ गए। ग्रेसी को गोद में उठाकर एक 12 साल का लड़का लेकर मल्टी के गार्ड के पास पहुंचा। पूछताछ पर उसने बताया कि वह तो यहां से निकल रहा था कुछ दूरी पर एक मोटी सी आंटी ने उसे यह डॉग दिया और बोला कि अचलेश्वर विहार में छोड़ देना वहां किसी का डॉग खो गया है। इसके बाद शोभित ग्रेसी को लेकर पड़ाव थाना पहुंचे और पुलिस को उसके मिलने की सूचना दी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

घर लौटी खुशी: व्यापारी के घर में टेबल पर बैठी ग्रेसी

Related Posts