कंगना ने खुद को क्षत्राणी बताया तो अनुराग बोले- तू ही इकलौती मणिकर्णिका है चली जा, चीन पर चढ़ाई कर दे; कंगना बोलीं- इतने मंदबुद्धि कब से हो गए?

कंगना रनोट एक तरफ और पूरा बॉलीवुड एक तरफ, इन दिनों कंगना का पंगा हर किसी से हो रहा है। इसी बहती गंगा में अनुराग कश्यप भी हाथ धोने उतर गए। कंगना के क्षत्राणी वाले ट्वीट पर अनुराग ने उन पर तंज कसते हुए चीन पर चढ़ाई करने कहा। इस पर कंगना ने भी पलटवार करते हुए उन्हें मंदबुद्धि कह दिया। हालांकि यह पहला मौका नहीं था जब दोनों के बीच ट्वीट वॉर हो रहा है। मौजूदा मुद्दे से पहले दोनों जुलाई 2020 में भी भिड़ चुके हैं।

ये है कंगना v/s अनुराग की बानगी

फिर लम्बी चलने वाली है जुबानी जंग

कंगना ने अपने ट्वीट में अनुराग से यह सवाल भी पूछा है कि वे दोनों जब अच्छे दोस्त थे, तब तो अनुराग काफी इंटेलिजेंट थे, फिर उनकी वह चतुराई कहां गई, जो उन्होंने इस तरह का बयान दिया है। इन दोनों के इस ट्वीट वॉर का अंत जल्दी नहीं होने वाला है। ये दोनों इस बार भी ट्विटर पर एक-दूसरे की छिछालेदर करने वाले हैं।

ढाई महीने पहले भी हुआ था आमना-सामना

इसके पहले इन दोनों का सामना ढाई महीने पहले जुलाई में हुआ था। जब अनुराग ने कंगना का एक इंटरव्यू क्लिप शेयर करते हुए लिखा था- कल कंगना का इंटरव्यू देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फ़िल्म पे आके मेरा हौसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नयी कंगना को मैं नहीं जानता। और अभी उसका यह डरावना इंटर्व्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज़ के बिलकुल बाद का है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

Kangana ranaut VS Bollywood; this time anurag kashyap hits on Kangana with hilarious tweets and said to go her LAC

Related Posts