जियो का आरोप- आंदोलन की आड़ में ग्राहकों को भड़का रहीं वोडा-आइडिया और एयरटेल

मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ( RJio) ने वोडाफोन-आइडिया (Vi) और भारती एयरटेल के खिलाफ टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) के पास शिकायत दर्ज कराई है। RJio ने Vi और एयरटेल पर आरोप लगाया है कि ये टेलीकॉम कंपनियां किसान आंदोलन का फायदा उठाकर उसके खिलाफ निगेटिव कैंपेन चला रही हैं।

RJio ने दोनों कंपनियों पर किसान आंदोलन को कैंपेन के तौर पर इस्तेमाल करने और RJio को बदनाम करने का आरोप लगाया है। RJio ने कहा- Vi और एयरटेल उत्तर भारत के कई हिस्सों में ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने के लिए जियो के खिलाफ निगेटिव कैंपेन चला रही हैं।

RJio ने अपने खिलाफ झूठे प्रचार का आरोप लगाया

अपनी शिकायत में RJio ने कहा कि किसान आंदोलन से उपजे आक्रोश का फायदा फायदा उठाने के लिए दोनों कंपनियां झूठे प्रचार का सहारा ले रही हैं। ये कंपनियां ग्राहकों के बीच जियो की छवि को नुकसान पहुंचाना चाह रही हैं।

सोशल मीडिया पर RJio के खिलाफ कैंपेन

TRAI को लिखी चिट्ठी में RJio ने कहा- Vi और एयरटेल ग्राहकों को लालच देकर रिलायंस जियो से पोर्ट आउट कराने की कोशिश कर रही हैं। मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी (MNP) कैंपेन के लिए कई सोशल प्लेटफार्म्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। जियो के ग्राहकों को एयरटेल और Vi पर पोर्ट करने को कहा जा रहा है। RJio ने सबूत के तौर पर फोटो और वीडियो भी TRAI को सौंपे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

RJio ने अपनी शिकायत में कहा कि किसान आंदोलन से उपजे आक्रोश का फायदा फायदा उठाने के लिए एयरटेल और Vi झूठे प्रचार का सहारा ले रही हैं।

Related Posts