IRCTC करा रहा केरल की सैर; कोच्चि, मुन्नार और कुमाराकोम के अलावा कई जगह घूमने का मिलेगा मौका

अगर आप घर बैठे-बैठे बोर हो गए हैं तो IRCTC आपके लिए केरल का टूर पैकेज लेकर आया है। ‘Serene Kerala With House Boat Stay’ नाम के इस टूर पैकेज के तहत आपको 5 रातें और 6 दिन केरल में बिताने का मौका मिलेगा। टूर की शुरुआत उड़ीसा के त्रिशूर से 30 अक्टूबर को होगी।

कहां-कहां घूमने का मिलेगा मौका?

टूर के दौरान यात्रियों को आलप्पुषा़ (Alappuzha) , गुरुवायुर, कोच्चि, मुन्नार और कुमाराकोम की सुंदरता को करीब से निहारने का मौका मिलेगा। केरल राज्य के सभी दर्शनीय स्थल प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर हैं। कुमाराकोम छोटे और सुंदर द्वीपों के झुंड के रूप में इस राज्य का सबसे अधिक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है।

पैकेज में क्या-क्या शामिल रहेगा?
पैकेज के दौरान मिलने वाली सुविधाओं में होटल में स्टे, यात्रा का टिकट, ब्रेकफास्ट, डिनर और एक रात हाउस बोट में रुकने का किराया शामिल है। इसके अलावा इसमें साइट व्यू के लिए व्हीकल का इंतजाम भी किया जाएगा।

कितना देना होगा किराया?

  • अगर आप इस टूर के लिए तीन लोगों के ग्रुप में बुकिंग कराते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 13 हजार 705 रुपए खर्च करने होंगे।
  • दो लोगों द्वारा यह पैकेज लिए जाने पर आपको प्रति व्यक्ति 18 हजार 145 रुपए खर्च होंगे।
  • सिंगल सिटिंग के लिए यह टूर पैकेज 35 हजार 930 रुपए में लिया जा सकता है।
  • अगर आपके साथ बच्चा है, जिसकी उम्र 5 से 11 साल है, तो बेड के साथ आपको 4,825 रुपए देने होंगे। वहीं बिना बेड के 2,790 रुपए लगेंगे।

कैसे करा सकते हैं बुकिंग?
आप रिजर्वेशन काउंटर से या IRCTC की वेबसाइट से ऑनलाइन ही इस टूर पैकेज की बुकिंग करा सकते हैं। टूर पैकेज से जुड़ी अधिक जानकारी या इसे ऑनलाइन बुक करने के लिए यहां क्लिक करें

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

आप रिजर्वेशन काउंटर से या IRCTC की वेबसाइट से ऑनलाइन ही इस टूर पैकेज की बुकिंग करा सकते हैं

Related Posts